sandip singh, sushant singh rajput, ankita lokhande
sandip singh, sushant singh rajput, ankita lokhande
मल्टीप्लेक्स

संदीप सिंह का बड़ा बयान, 'सुशांत की मैनेजर सुसाइड नहीं कर सकती', बिहार पुलिस पता लगाएगी इसमें किसका हाथ?

सुशांत के परिवार संग सुशांत के करीबी भी इस मामले में बयान देते नजर आ रहे हैं। ऐसे में सुशांत के करीब और फिल्म मेकर 'संदीप सिंह' ने अर्नब गोस्वामी के शो 'नेशन वाटंस टू नो' में सुशांत की ऐक्स मैनेजर दिशा सलियन के सुसाइड कमिट ना करने की बात कही।

Yoyocial News

Yoyocial News

सुशांत सिंह राजपूत के केस में नए मोड़ आते जा रहे हैं। सुशांत के परिवार संग सुशांत के करीबी भी इस मामले में बयान देते नजर आ रहे हैं। ऐसे में सुशांत के करीब और फिल्म मेकर 'संदीप सिंह' ने अर्नब गोस्वामी के शो 'नेशन वाटंस टू नो' में सुशांत की ऐक्स मैनेजर दिशा सलियन के सुसाइड कमिंट ना करने की बात कही।

संदीप का कहना है कि, दिशा एक हसमुख लड़की थीं मैं उसे बहुत दिनों से जानता था, मैं दिशा के इस कदम से बहुत शॉक में हूं और मुझे नहीं लगता कि दिशा ऐसा कुछ कर सकती हैं। इसी के साथ हाल ही में सुशांत के पिता ने पटना में अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड बताए जानेवाली रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई मुद्दों पर एफआईआर दर्ज कराई। जिसमें दिशा सलियन के सुसाइड से जुड़े मामलों को भी सुशांत के पिता ने दर्ज कराया।

एफआईआर के अनुसार दिशा को रिया द्वारा ही सुशांत के मैनेजर की पोस्ट के लिए हायर किया गया था, और सुशांत को डर था कि रिया दिशा की मौत का जिम्मेदार सुशांत को ही ठहराने की कोशिश करेंगी।' बता दें कि सुशांत के मौत से कुछ दिन पहले ही दिशा ने बांद्रा स्थित अपने घर से छलांग लगाकर सुसाइड कर ली थी।

बिहार पुलिस ने अब दिशा के सुसाइड केस की पड़ताल करने की भी बात कही है। हालांकि मुंबई पुलिस दोनों केस को अलग-अलग रख कर जांच पड़ताल कर रही है और बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस से दिशा के केस से जुड़े फाइल की मांग की है।

सुशांत सिंह के अलावा दिशा कॉमेडियन भारती सिंह और फुकरे फेम वरुण शर्मा की मैनेजर भी रह चुकी थीं। दिशा के सुसाइड की खबर पर वरूण ने भी इंस्टा पर पोस्ट डाल कर दु:ख जताया था। वरुण ने अपनी पोस्ट के आखिर में एक लाइन लिखी थी- मैं अभी भी यकीन नहीं कर सकता दिशा तुम चली गई हो। बहुत जल्दी चली गई हो।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news