संजय दत्त ने लगवाई कोरोना की पहली वैक्‍सीन, photo शेयर कर डॉक्‍टर्स को दी बधाई

संजय दत्त ने लगवाई कोरोना की पहली वैक्‍सीन, photo शेयर कर डॉक्‍टर्स को दी बधाई

बॉलिवुड ऐक्‍टर संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) ने मंगलवार को मुंबई में कोविड-19 (Covid-19) की पहली वैक्‍सीन (Vaccine) लगवाई। 61 साल के संजय ने वैक्‍सीन लगवाते हुए अपनी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

बॉलिवुड ऐक्‍टर संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) ने मंगलवार को मुंबई में कोविड-19 की पहली वैक्‍सीन लगवाई। 61 साल के संजय ने वैक्‍सीन लगवाते हुए अपनी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

इसके साथ ही उन्‍होंने डॉक्‍टर्स को बेहतरीन काम के लिए बधाई दी। संजय ने ट्वीट किया, 'मैंने आज BKC वैक्‍सीन सेंटर पर कोविड-19 की पहली वैक्‍सीन लगवाई। मैं डॉ. Dhere और उनकी पूरी टीम को बेहतरीन काम के लिए बधाई देता हूं! उनके और उनके काम के लिए मेरे मन में काफी प्‍यार और सम्‍मान है। जय हिंद!'

वैक्‍सीन इससे पहले सैफ अली खान, राकेश रोशन, हेमा मालिनी, कमल हासन, सतीश शाह, शिल्‍पा शिरोडकर, जॉनी लीवर और मेघना नायडू जैसे सिलेब्‍स कोरोना वैक्‍सीन लगवा चुके हैं। इन सभी की तस्‍वीरें इंटरनेट पर चर्चा में रही थीं।

बता दें, संजय दत्‍त ने पिछले साल अक्‍टूबर में अपनी हेल्‍थ कंडीशन को देखते हुए काम से छोटा सा ब्रेक लिया था। उन्‍होंने कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ाई लड़ी और करीब एक महीने बाद काम शुरू किया

इन फिल्‍मों में दिखेंगे संजय वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय आखिरी बार 'सड़क 2' में आलिया भट्ट और आदित्‍य रॉय कपूर जैसे ऐक्‍टर्स के साथ नजर आए थे। अब वह 'केजीएफ: चैप्‍टर 2', 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' और 'पृथ्‍वीराज' जैसी फिल्‍मों में दिखेंगे।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news