नरोत्तम मिश्रा की धमकी के बाद बदले जाएंगे Sunny Leone के गाने 'मधुबन' के बोल, बैकफुट पर सारेगामा

इस दौरान मंत्री ने वीडियो में नजर आईं अभिनेत्री सनी लियोनी को चेतावनी दी थी कि वह अपने इस गाने के लिए माफी मांगे और अपने गाने मधुबन को 3 दिनों के अंदर वापस ले लें वरना इनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
नरोत्तम मिश्रा की धमकी के बाद बदले जाएंगे Sunny Leone के गाने 'मधुबन' के बोल, बैकफुट पर सारेगामा

हाल ही में रिलीज हुए गाने मधुबन को लेकर जारी विवाद के बीच अब संगीत लेबल सारेगामा ने रविवार को कहा कि वह आपने गाने ‘मधुबन’ के बोल और नाम को बदल देगी। दरअसल, इस गाने को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आरोप लगाया था कि गाने के वीडियो ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। इस दौरान मंत्री ने वीडियो में नजर आईं अभिनेत्री सनी लियोनी को चेतावनी दी थी कि वह अपने इस गाने के लिए माफी मांगे और अपने गाने मधुबन को 3 दिनों के अंदर वापस ले लें वरना इनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

नरोत्तम मिश्रा की तरफ से मिली प्रतिक्रिया के बाद सारेगामा ने सोशल मीडिया पर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। म्यूजिक लेबल ने अपने इस बयान में लिखा कि हाल ही में मिली प्रतिक्रियाओं और हमारे देशवासियों की भावनाओं का सम्मान करते हुए हम मधुबन गाने का नाम और लिरिक्स बदल देंगे। नया गाना अगले 3 दिनों में सभी प्लेटफार्म पर पुराने गाने से रिप्लेस कर दिया जाएगा।

गौरतलब है कि यह गाना 22 दिसंबर को रिलीज किया गया था। इसके सामने आते ही यह विवादों में घिर गया था। इस गाने को लेकर मध्य प्रदेश सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि हिंदू मां राधा की पूजा करते हैं और इस गीत ने लोगों की भावनाओं को आहत किया है।

इससे पहले वृंदावन के संत नवल गिरी महाराज ने भी सरकार से इस गाने के खिलाफ कार्यवाही की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि अगर सरकार ने अभिनेत्री के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया और वीडियो एल्बम पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो हम इसके खिलाफ कोर्ट जाएंगे। महाराज ने यह भी कहा कि अगर अभिनेत्री ने अपने सीन नहीं हटाए और माफी नहीं मांगी तो उन्हें देश में रहने नहीं दिया जाएगा।

इस गाने को मशहूर गायिका कनिका कपूर और गायक अरिंदम चक्रवर्ती ने गाया है। वहीं, जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने इसे कोरियोग्राफ किया है। गाने के शुरुआती बोल 1960 में आई फिल्म कोहिनूर के मशहूर गाने मधुबन में राधिका नाचे रे से मेल खाते हैं। उस गाने को दिवंगत गायक मोहम्मद रफी ने गाया था और इसे दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार पर फिल्माया गया था।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news