फिल्म मुग़लसराय जंक्शन की स्क्रीनिंग, विश्व संवाद केन्द्र लखनऊ में आयोजित की गई
मल्टीप्लेक्स

फिल्म मुग़लसराय जंक्शन की स्क्रीनिंग, विश्व संवाद केन्द्र लखनऊ में आयोजित की गई

फिल्म मुग़लसराय जंक्शन का निर्देशन आशीष कुमार कश्यप ने किया है फिल्म के निर्माता महावीर प्रसाद और गीता प्रसाद हैं फिल्म का संगीत चंद्रा सूर्या ने कम्पोज़ किया है फिल्म में एक प्रेरणादायक गीत अनूप जलोटा ने गाया भी हैं

Yoyocial News

Yoyocial News

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्मतिथि के अवसर फिल्म मुग़लसराय जंक्शन की स्क्रीनिंग विश्व संवाद केन्द्र लखनऊ में आयोजित की गयी। इस अवसर पर अभिनेता मोहित कनौजिया, सीमा मोदी, योगेश वर्मा, पार्थ वर्मा, म्यूज़िक डायरेक्टर  चंद्रा-सूर्या, हसीब सलमानी ( सेकंड कैमेरा यूनिट ), निर्देशक आशीष कुमार कश्यप और निर्माता महावीर प्रसाद उपस्थित रहे।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी माल्यार्पण करने के बाद फिल्म के कलाकारों ने मीडिया को सम्बोधित किया। इस अवसर पर अतिथि विशेष साहित्य भूषण देवकीनंदन शांत और राष्ट्रीय सेवक संघ के गणमान्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी आयोजित की गयी। एम प्रसाद प्रोडक्शन और अनूप जलोटा प्रोडक्शंस  के बैनर तले निर्मित मुग़लसराय जंक्शन भारतीय जनसंघ के अध्यक्ष पंडित दीनदयाल उपाध्याय की बायोग्राफ़ी हैं यह कहानी है मथुरा के एक छोटें से गाव में गरीब परिवार में जन्मे एक ऐसे व्यक्ति की जिसने देश के लिए पूरा जीवन समर्पित कर दिया।

जिन्होंने भारत माँ को अपना सबकुछ माना।

फिल्म मुग़लसराय जंक्शन का निर्देशन आशीष कुमार कश्यप ने किया है फिल्म के निर्माता महावीर प्रसाद और गीता प्रसाद हैं  फिल्म का संगीत चंद्रा सूर्या ने कम्पोज़ किया है फिल्म में एक प्रेरणादायक गीत अनूप जलोटा ने गाया भी हैं 

गीत हरीओम् शर्मा और देवकीननंदन शांत ने लिखा हैं फ़िल्म की सिनेमेटोग्राफ़ी निरंजन सिंह ने किया हैं शिप्रा प्रकाश और अरुणा प्रकाश फ़िल्म की एक्जयुक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं ।

फिल्म में मोहित कनौजिया ने दीनदयाल उपाध्याय का किरदार निभाया हैंहालिया प्रदर्शित वेब सीरिज़ पाताल लोक में अभिनय करनेवाले अनूप जलोटा फिल्म मुग़लसराय जंक्शन में दीनदयाल जी के अध्यापक की भूमिका में नज़र आयेंगे। फिल्म में एक प्रेरणात्मक गीत भी फ़िल्माया गया हैं फिल्म में अन्य महत्वपूर्ण किरदार में सीमा मोदी , योगेश वर्मा , ज्ञानेश शुक्ला , मृदुलय सिंह मेडी , डाक्टर सुजाता चौधरी, पार्थ वर्मा समृधी सिंह,  आर्यमन कश्यप, अपराजिता कश्यप और आराध्या कश्यप महत्वपूर्ण किरदार में नज़र आएँगे ।

फिल्म की शूटिंग लखनऊ और आसपास के लोकेशंस पर की गयी हैं इस अवसर पर निर्माता महावीर प्रसाद ने बताया यह फिल्म पंडित दीनदयाल जी  को मेरी श्रद्धांजलि  हैं फिल्म एक ऐसे महानायक की कहानी है जिन्होंने देश के लिए अपना सम्पूर्ण जीवन समर्पित कर दिया।”

इस अवसर पर फिल्म के संगीत निर्देशक चंद्रा सूर्या ने कहाकि फिल्म पंडित दीनदयाल जी के जीवन यात्रा पर आधारित है हमने  फिल्म का संगीत भी कहानी के अनुसार तैयार किया है। आपको अनूप जलोटा के स्वर में बेहद ही प्रेरणदायक गीत एक लम्बे समय के बाद सुनने को मिलेगा।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news