Farah khan
Farah khan
मल्टीप्लेक्स

देखिए किस वजह से सेलिब्रिटीज पर भड़क गईं फराह खान, कहा अनफॉलो कर दूंगी

फराह खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कह रही है कि जो भी सेलिब्रिटीज अपने वर्कआउट के वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं प्लीज उसे बनाना बंद करिये वरना मैं अनफॉलो कर दूंगी।

Yoyocial News

Yoyocial News

जैसे कि पूरे देश में कोरोना वायरस का हड़कंप मचा हुआ है, और अब भारत भी इसकी चपेट में आ गया है। आए दिन भारत में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी ने 25 मार्च से 14 अप्रैल तक पूरे इंडिया में लॉकडाउन घोषित कर दिया है। बात करे अगर मुंबई की तो मुंबई में पहले से ही लॉकडाउन कर दिया गया था। जिसके कारण सभी स्टार्स अपने घरों में बंद हैं। सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है।

कोरोना वायरस का कारण फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है। जैसे कि सभी स्टार्स काफी दिनों से अपने अपने घरों में बंद है, लेकिन फिर भी अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। कोरंटाइन के समय बॉलीवुड स्टार्स घरों में अपने दिन कैसे गुजार रहे हैं ये अपने इंस्टाग्राम या उसकी स्टोरी के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। जैसे कि कई स्टार्स बर्तन धुलते हुए, तो कई कपड़े धुलते हुए, कई घर की सफाई करते हुए, कई वर्कआउट करते हुए तो कई खाना बनाते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं।

इन वीडियो को देखकर फराह खान ने भी अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के वर्कआउट वीडियोज के ऊपर अपना गुस्सा निकाल रही है। फराह खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कह रही है कि जो भी सेलिब्रिटीज अपने वर्कआउट के वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं प्लीज उसे बनाना बंद करिये वरना मैं अनफॉलो कर दूंगी।वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "बस करो ये वर्कआउट वीडियोज।"

वीडियो में फराह कह रही है कि "मैं फराह खान हूँ, और सब लोग वीडियोज बना रहे हैं तो मैंने सोचा मैं भी एक वीडियो बनाऊँ। और लोगों की सेफ्टी और हेल्थ को देखते हुए मेरा वीडियो ये कहता है कि प्लीज सभी सेलिब्रिटीज और स्टार्स अपने वर्कआउट के वीडियोज बनाना बंद करिये।

मुझे समझ रहा कि आपके पास इस ग्लोबल दुनिया में अपने बॉडी को मेन्टेन करने के अलावा चिंता करने के लिए कुछ नहीं है लेकिन हममे से कुछ लोगों को इस क्राइसिस की बहुत चिंता है तो प्लीज हमारे ऊपर रहम कीजिये और अपने वर्कआउट वीडियोज बनाना बंद कीजिये। अगर आप ये बंद नहीं करते तो प्लीज बुरा मत मानिएगा, जब मैं आपको अनफॉलो कर दूंगी तो। सुरक्षित रहें! बाय बाय! जय हिंद।" फराह के इस वीडियो से कई लोग सहमत भी है कमेंट करके फराह की तारीफ कर रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news