इलियाना डिक्रूज के आउटफिट पर फूटा लोगों का गुस्सा, बोले- 'ऐसे कपड़े क्यूँ पहनती हैं'

इलियाना डिक्रूज के आउटफिट पर फूटा लोगों का गुस्सा, बोले- 'ऐसे कपड़े क्यूँ पहनती हैं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) का स्टाइल हमेशा से ही बहुत क्लासी, ग्लैमरस और ट्रेंडी रहा है। इंडियन से लेकर वेस्टर्न, स्ट्रीट स्टाइल, ब्लिंगी और शिमरी आउटफिट्स तक इलियाना हर तरह के कपड़े पहनना पसंद करती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana DCruz) का स्टाइल हमेशा से ही बहुत क्लासी, ग्लैमरस और ट्रेंडी रहा है।

इंडियन से लेकर वेस्टर्न, स्ट्रीट स्टाइल, ब्लिंगी और शिमरी आउटफिट्स तक इलियाना हर तरह के कपड़े पहनना पसंद करती हैं।

यही एक कारण भी है कि एक्ट्रेस ने अलग-अलग मौकों पर अलग-अलग आउटफिट्स से लोगों को कमाल के फैशन टिप्स दिए हैं।

हालांकि, इलियाना की स्टाइल डायरी में वाइट सिल्हूट्स ऑल टाइम फेवरेट है, जिन्हें वह लाइट-डार्क कॉम्बिनेशन वाली बॉटम के साथ पहने हुए नजर आ जाती हैं।

ऐसा ही कुछ हमें बीते रविवार यानी ईस्टर के खास मौके पर भी देखने को मिला, जब अदाकारा को मुंबई के बांद्रा में उपहारों की खरीददारी करते हुए स्पॉट किया गया था। इस दौरान इलियाना बेहद बोल्ड कपड़ों में नजर आईं, जिसके चलते वह सीधा लोगों के निशाने पर आ गईं।

ईस्टर के दिन को यादगार बनाने के लिए इलियाना डिक्रूज ने वाइब्रेंट शेड्स वाले थ्री पीस सेपरेट्स सेट्स को चुना था, जिसमें ब्रालेट टॉप के साथ ओवरसाइज्ड श्रग और रिप्ड जींस शामिल थी।

इस ऑउटफिट में इलियाना का ग्लैम कोशंट और ऊम्फ फैक्टर एकदम उभर के नजर आ रहा था। लेकिन बो डिटेलिंग वाले टॉप को देख लोगों का सारा मूड बिगड़ गया।

दरअसल, इलियाना का टॉप बोल्ड और रिवीलिंग लुक में तो था ही लेकिन इसकी स्टाइलिंग भी काफी वर्स्ट थी, जो एक्ट्रेस के फ्लैट टमी और लंबे पैर दोनों की खूबसूरती को ही खराब करने का काम रही थी।

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए इलियाना डिक्रूज ने वाइट ब्रालेट टॉप पहना था, जिसे उन्होंने क्लासिक कलर कॉम्बिनेशन वाले श्रग और रिप्ड वाइड-लेग्ड जींस के साथ टीमअप किया था।

इलियाना का टॉप जहां क्रोचेट फैब्रिक में था, तो वहीं श्रग पूरी तरह से कॉटन फैब्रिक में बना हुआ लग रहा था। टॉप में आगे की तरफ बो-डिटेलिंग को जोड़ा गया था, जिसमें कट्स हूबहू बिकिनी पैटर्न वाले थे।

टॉप में डीप लो-कट नेकलाइन बनी थी, जिसमें बैक साइड भी डीपकट था। हालांकि, इलियाना का यह ओवरऑल अटायर एक तरह का टाइमलेस आउटफिट था, जो समर फैशन के लिहाज से अच्छा तो लग रहा था, लेकिन इसकी स्टाइलिंग इतनी रिवीलिंग थी कई कोई चाहकर भी एक्ट्रेस से टिप्स नहीं ले सकता है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news