केजीएफ चैप्टर 2 के आगे छिपी शाहिद कपूर की 'जर्सी', 5 दिन में की बस नाम भर कमाई

फिल्म निर्माता भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे कि इतनी मेहनत से बनाई गई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई है. फिल्म जिन-जिन सिनेमाघरों में लगी है, वहीं भी बड़ी संख्या में लोग इसे देखने नहीं पहुंच रहे.
केजीएफ चैप्टर 2 के आगे छिपी शाहिद कपूर की 'जर्सी', 5 दिन में की बस नाम भर कमाई

कबीर सिंह से दुनियाभर में जबरदस्त नाम कमाने वाले अभिनेता को फिल्म 'जर्सी' से उम्मीद तो बहुत थी, लेकिन फिल्म ने एक्टर की सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. रिलीज के महज तीन दिनों में ही फिल्म ने यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के आगे घुटने टेक दिए हैं.

फिल्म निर्माता भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे कि इतनी मेहनत से बनाई गई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई है. फिल्म जिन-जिन सिनेमाघरों में लगी है, वहीं भी बड़ी संख्या में लोग इसे देखने नहीं पहुंच रहे. बीते 22 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई है.

जी हां, जहां ओपनिंग डे पर शाहिद की फिल्म ने महज 4 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं शनिवार को उछाल दिखाते हुए फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.50 करोड़ रुपये बटोरे.

शनिवार के कलेक्शन को देख लोग कयास लगा रहे थे कि रविवार को कलेक्शन में और उछाल आएगा, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं.

फिल्म की कमाई रविवार को 4.70 करोड़ और सोमवार को 3.50 करोड़ के आसपास रही. इन आंकड़ों को देखते हुए अगर आज के कलेक्शन की बात करें तो अनुमान लगाए जा रहे हैं कि फिल्म आज यानी मंगलवार को 3 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. यानी फिल्म रेंगते-रेंगते 5 दिन में लगभग 20 करोड़ कमाने में कामयाब रही है.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.