shahid kapoor
shahid kapoor
मल्टीप्लेक्स

'जर्सी' के बाद 'एक्शन फिल्म' में दिखेंगे शाहिद

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक question-answer video में अपनी फिल्मों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि 'जर्सी' के अलावा वह किसी एक्शन फिल्म में भी दिखाई देंगे।

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid kapoor) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक question-answer round में अपनी फिल्मों का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि क्रिकेट पर आधारित फिल्म 'जर्सी' के अलावा वह किसी एक्शन फिल्म में भी दिखाई देंगे। शाहिद ने साल 2003 में 'इश्क विश्क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसमें उनके opposite अमृता राव थीं। इसके बाद इस जोड़ी ने 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' (2005) और 'विवाह' (2006) जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया। पर्दे पर इस जोड़ी को देखे अभी काफी लंबा वक्त बीत गया है, इस पर शाहिद का कहना है कि उन्हें अमृता संग काम करने की याद आती है।

शाहिद के किसी प्रशंसक ने जब उनसे अमृता संग उनके काम करने के अनुभव के बारे में पूछा, तो अभिनेता ने कहा, अमृता एक खास सह-कलाकार हैं। मुझे उनके साथ काम करने की याद आती है। वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। शाहिद ने इस ऑनलाइन सत्र में अपनी फिल्म हैदर को लेकर भी जवाब दिया, जिसमें उन्होंने अपने बाल मुंडवाए थे। एक प्रशंसक ने जब उनसे हैदर से मिली सबसे बड़ी सीख के बारे में पूछा, तो शाहिद ने जवाब में बताया, "सर मुंडवाओ तो बाल वापस आने में बहुत टाइम लगता है।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news