Shahrukh Khan: ‘डॉन 3’ में नहीं दिखेंगे किंग खान, वजह जान फैंस हुए मायूस

दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक फरहान अख्तर ने हाल ही में शाहरुख कान को फिल्म ‘डॉन 3’ ऑफर की थी, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया।
Shahrukh Khan: ‘डॉन 3’ में नहीं दिखेंगे किंग खान, वजह जान फैंस हुए मायूस

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों बॉलीवुड में अपने कमबैक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। किंग खान अगले साल तीन बड़ी फिल्मों (डंकी, पठान और जवान) में नजर आने वाले हैं।

इन तीनों फिल्मों के अलावा शाहरुख खान की ‘डॉन 3 (Don 3)’ को लेकर भी नया अपडेट सामने आया है। दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक फरहान अख्तर ने हाल ही में शाहरुख कान को फिल्म ‘डॉन 3’ ऑफर की थी, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया।

दरअसल शाहरुख खान को ‘डॉन 3’ की स्क्रिप्ट कुछ खास पसंद नहीं आई, जिसको लेकर उन्होंने यह फैसला लिया। शाहरुख खान के ‘डॉन 3’ ठुकराने पर ट्विटर पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ लोग शाहरुख खान के इस फैसले से नाखुश हैं तो कुछ इसे केवल अफवाह बता रहे हैं।

एक यूजर ने शाहरुख खान और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) से सवाल पूछते हुए लिखा, “हमें इसका स्पष्टीकरण चाहिए।” वहीं एक दूसरे यूजर ने इस खबर को अफवाह बताते हुए लिखा, “डॉन 3 और धूम 4 फिलहाल राइटिंग स्टेज पर हैं और अभी तक इन दोनों फिल्मों में केवल यही विकास हुआ है। फिलहाल इस पर अभी बात ना करें।”

एक दूसरे यूजर ने लिखा, “शाहरुख खान सर ने डॉन 3 रिजेक्ट कर दी है। शायद उन्हें स्क्रिप्ट पसंद नहीं आया होगा। वैसे भी वह बहुत सोच समझकर स्क्रिप्ट चुन रहे हैं। उन्होंने ऐसी बहुत सारी स्क्रिप्ट रिजेक्ट की हैं और जो सही लगा केवल वही फाइनल की हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की 25 जनवरी 2023 को फिल्म ‘पठान’ रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आएंगे।

फिल्म में जॉन विलेन का किरदार निभाएंगे। इसके अलावा सलमान खान शाहरुख की फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे। इस फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news