Shakti mohan
Shakti mohan
मल्टीप्लेक्स

शक्ति मोहन ने 21 दिनों के लॉकडाउन पर कही ये बात..

कोविड-19 के चलते इस वक्त पूरी दुनिया में तनाव का माहौल है। मशहूर डांसर शक्ति मोहन भी इस नेक काम में पीछे नहीं रहीं। लोगों को भरोसा दिलाने के चलते उन्होंने भी अपना कदम आगे बढ़ाया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

कोरोनावायरस से जंग में जीत हासिल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च की रात बारह बजे से पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का आदेश दिया है। कोविड-19 के चलते इस वक्त पूरी दुनिया में तनाव का माहौल है। लोगों को इस वक्त आश्वासन और उम्मीद की तलाश है और उनके पसंदीदा सितारें इस वक्त यही काम कर रहे हैं। सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपने प्रशंसकों का हौसला अफजाई कर रहे हैं। मशहूर डांसर शक्ति मोहन (shakti mohan) भी इस नेक काम में पीछे नहीं रहीं। लोगों को भरोसा दिलाने के चलते उन्होंने भी अपना कदम आगे बढ़ाया है।

शक्ति ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने हाथों के बल लेटी हुई हैं और मुस्कुरा रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हमें साथ में मिलकर यह लड़ाई लड़नी चाहिए और इसे फैलने से रोकने के लिए सबकुछ करना चाहिए। हैशटैग21डेजलॉकडाउन।

चलिए सभी मरीजों और चिकित्सकों का साहस बढ़ाते हैं, जो इस वक्त दिन-रात एक कर लड़ रहे हैं। इस वक्त हमें सकारात्मक बने रहने और सभी की भलाई की कामना करने की जरूरत है।"शक्ति ने आगे यह भी कहा, "मुझे हमारे प्रधानमंत्री पर गर्व है।"

मुसीबत की इस घड़ी में लोगों को शक्ति की ये बातें बेहद पसंद आईं और इसका पता पोस्ट पर आए लाइक व कमेंट्स को देखकर ही लगाया जा सकता है।इसे अब तक 91,288 लाइक मिल चुके हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news