VIDEO: Shehnaaz Gill ने करवाए अपने पिंड के दर्शन, चलाई आइसक्रीम की साइकिल, लोगों संग किया गिद्दा

दरअसल, शहनाज ने ये वीडियो अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस वीडियो की शुरुआत में शहनाज अपने गांव के लोगों के बीच नजर आ रही हैं। वह बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक, सबके साथ सेल्फी लेती हैं।
VIDEO: Shehnaaz Gill ने करवाए अपने पिंड के दर्शन, चलाई आइसक्रीम की साइकिल, लोगों संग किया गिद्दा

शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज की वजह से फैंस की चहेती हैं। फैंस शहनाज की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं तो वहीं शहनाज भी लोगों के साथ कनेक्ट होने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं। कुछ समय पहले शहनाज गिल अपने गांव गई थीं, जहां से अभिनेत्री ने कई मजेदार तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए थे। इनमें वह अपने गांव वालों के साथ मस्ती करती दिखी थीं। वहीं, अब शहनाज ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री ने अपने गांव की सैर करवाई है।

पंजाब की सड़कों पर शहनाज की मस्ती
दरअसल, शहनाज ने ये वीडियो अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस वीडियो की शुरुआत में शहनाज अपने गांव के लोगों के बीच नजर आ रही हैं। वह बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक, सबके साथ सेल्फी लेती हैं। इसके बाद शहनाज पंजाब की सड़कों पर आइसक्रीम की साइकिल तक चलाती हैं और फिर काफी सारे बच्चों को आइसक्रीम खिलाती हैं। पंजाब की सड़कों पर शहनाज की मस्ती यहीं खत्म नहीं होती।

लोगों संग किया गिद्दा

वीडियो में शहनाज गिल बच्चों को आइसक्रीम देने के बाद लड़कियों के साथ सड़कों पर साइकिल भी चलाती हैं। वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि शहनाज ने काफी समय बाद साइकिल चलाई है। वहीं, आखिर में वह कुछ लोगों के साथ गिद्दा भी करती हुई दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर शहनाज का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई शहनाज के इस अंदाज की तारीफ कर रहा है।

बता दें कि शहनाज गिल को आखिरी बार बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में स्पॉट किया गया था। यहां पर शहनाज पंजाबी कुड़ी बनकर पहुंची थीं। सिल्वर कलर के सलवार सूट में शहनाज काफी सुंदर लगी थीं। पार्टी से शहनाज और शाहरुख खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। तस्वीरों में शहनाज और शाहरुख खान गले मिलते और बात करते दिखे थे।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.