Sidnaaz: सिद्धार्थ को याद करके रोईं शहनाज गिल, चुप कराना हुआ मुश्किल!

सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज पहली बार 'हौंसला रख' के प्रमोशन पर नजर आई थीं।
Sidnaaz: सिद्धार्थ को याद करके रोईं शहनाज गिल, चुप कराना हुआ मुश्किल!

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया है। उनकी मौत को दो महीने से ऊपर होने वाला है लेकिन उनके चाहने वाले अब भी एक्टर की मौत के सदमे से उबर नहीं पाए हैं।

शहनाज गिल के चेहरे से तो जैसे मुस्कान ही चली गई है। इन दिनों उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फूट-फूट कर रोती हुई नजर आ रही हैं।

सिद्धार्थ को याद करके रोईं शहनाज

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल अकेली रह गई हैं और ये बात उनके चाहने वाले अच्छी तरह जानते हैं। शायद यही वजह है कि सिडनाज के फैंस लगातार पोस्ट के जरिए उन्हें मजबूत बने रहने की सलाह दे रहे हैं।

सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी डेब्यू फिल्म 'हौंसला रख' के प्रमोशन पर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए फूट-फूट कर रोती हुई दिखाई दे रही हैं।

दिलजीत ने सहारा देने की कोशिश की

इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर सिडनाज फैंस का दिल बुरी तरह टूट गया है और वे इमोशनल हो गए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शहनाज गिल फफक-फफक कर रो रही हैं।इस दौरान उनके साथ बैठे दिलजीत दोसांझ उन्हें सांत्वना देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' के प्रमोशन के इस अनदेखे वीडियो ने यकीनन सभी को भावुक कर दिया है। वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं इस पर देनी शुरू कर दी है।यह वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है।

40 साल की उम्र में हुआ निधन

गौरतलब है कि हाल ही में शहनाज गिल के करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। वे केवल 40 साल के थे। वहीं बीते दिनों शहनाज गिल की फिल्म 'हौंसला रख' रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज पहली बार 'हौंसला रख' के प्रमोशन पर नजर आई थीं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news