बेटे की सुसाइड की झूठी ख़बर पर भड़के शेखर सुमन, न्यूज़ चैनल के खिलाफ़ लेंगे लीगल एक्शन

बेटे की सुसाइड की झूठी ख़बर पर भड़के शेखर सुमन, न्यूज़ चैनल के खिलाफ़ लेंगे लीगल एक्शन

बता दें शेखर सुमन पहले ही अपने बड़े बेटे आयुष सुमन को खो चुके हैं। बताया जाता है कि महज 11 साल की उम्र में ही आयुष सुमन की मौत की थी। उन्हें दिल से संबंधित बीमारी हो गई थी।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एक्टर शेखर सुमन सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से सुशांत का निधन हुआ था। तभी से शेखर सुमन ट्वीट कर उनके लिए इंसाफ की मांग रहे थे।

वहीं इन दिनों शेखर सुमन को तेज का झटका तब लगा जब एक न्यूज़ चैनल ने उनके बेटे की मौत की फेक खबर चला दी। जिसे सुन और देख वह हैरान रह गए। इस पूरे मामले पर अब शेखर सुमन का कड़ी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

बेटे की फेक सुसाइड खबर सुनने के बाद शेखर सुमन ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'उन्होंने वह खबर देखी है। जिसने उन सभी को हैरान कर के रख दिया है।'

शेखर कहते हैं कि 'जब न्यूज़ चैनल ने दावा किया कि उनके बेटे अध्यन सुमन ने आत्महत्या कर ली है तो उस वक्त उनके बेटे दिल्ली में थे। उन्होंने उनसे तुरंत संपर्क करने की कोशिश की। वहीं उस वक्त अध्ययन का फोन ही नहीं लग रहा था।'

शेखर आगे कहते हैं कि 'वह उस पल करीबन कई हज़ार बार मरे होंगे। साथ इस खबर का उन पर और उनके परिवार पर काफी गहरा असर पड़ा है।'

शेखर सुमन आगे कहते हैं कि "वह चैनल से मांग करते हैं कि वह माफी मांगी। साथ ही वह प्रकाश जावड़ेकर, और महाराष्ट्र के सीएम और गृहमंत्री अनिल देशमुख से आग्रह करते हैं कि वह इस तरह के गैरजिम्मेदार और निंदनीय कृत्य के लिए चैनल के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाही की जाए। शेखर ने बताया कि इस खबर के बाद से उनकी पत्नी सदमे में आ गई हैं।"

चैनल की इस हरकत के बाद शेखर सुमन ने लीगल एक्शन लेने की बात कही है। शेखर सुमन लोगों से मांग की वह उनका पोस्ट शेयर कर चैनल को बैन कराने की मांग करें।

आपको बता दें शेखर सुमन पहले ही अपने बड़े बेटे आयुष सुमन को खो चुके हैं। बताया जाता है कि महज 11 साल की उम्र में ही आयुष सुमन की मौत की थी। उन्हें दिल से संबंधित बीमारी हो गई थी।

ऐसे में जब उनके परिवार ने अध्ययन सुमन की मौत की खबर सुनी तो उनका पूरा परिवार टूट गया था।

Keep up with what Is Happening!

AD
No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news