शर्लिन चोपड़ा ने खोली बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की पोल... 'पार्टीज में जमकर यूज करते हैं सेलेब्स, कोडवर्ड में होती है बात'
मल्टीप्लेक्स

शर्लिन चोपड़ा ने खोली बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की पोल... 'पार्टीज में जमकर यूज करते हैं सेलेब्स, कोडवर्ड में होती है बात'

शर्लिन चोपड़ा ने कहा मुझे उस समय यह समझ में नहीं आया कि उनके डिनर का मतलब कुछ और ही है. उनके लिए डिनर का मतलब है समझौता.

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन से लगातार परदा उठता जा रहा है. अब एक्टर और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने सनसनीखेज दावा किया है. शर्लिन चोपड़ा के मुताबिक बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग पार्टी होती है. पार्टी में स्टार्स ड्रग्स का जमकर यूज करते हैं. पार्टी में बुलाकर ड्रग ऑफर किया जाता है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए शर्लिन चोपड़ा ने हैरान करने वाला दावा किया है.

शर्लिन ने इंस्टाग्राम पर अपना एक योगा करते हुए वीडियो शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा 'मैं चेन स्मोकर थीं, लेकिन अक्टूबर 2017 में मैंने स्मोकिंग (धूम्रपान) छोड़ दी. ड्रग्स से मैंने हमेशा दूरी बनाई रखी है. ड्रग्स से मैंने हमेशा दूरी बनाई रखी है. इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफ़र करते हैं.. मगर लेने का नहीं.

शर्लिन के दावे की हकीकत क्या है इस पर अभी तक परदा नहीं उठ सका है. वहीं, सोशल मीडिया पर शर्लिन की यह पोस्ट जमकर वायरल हो रही है. इससे पहले शर्लिन ने एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया था कि शुरुआती दिनों में उन्‍हें कई फिल्‍म निर्माताओं द्वारा डिनर पर बुलाया जाता था और वह उनकी इस बात का मतलब नहीं समझ पाई थी. डिनर का क्या मतलब है?

इस बारे में बात करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने कहा 'मुझे उस समय यह समझ में नहीं आया कि उनके डिनर का मतलब कुछ और ही है. उनके लिए डिनर का मतलब है समझौता. इसलिए जब मेरे साथ चार से पांच बार ऐसा हुआ, तब मुझे एहसास हुआ कि रात के खाने का क्या मतलब है. रात के खाने का मतलब है... मेरे पास आओ.'

शर्लिन ने बताया था कि जब उन्‍हें इसके बारे में पता चला तो उन्‍हें इंकार करना शुरू कर दिया. उन्‍हें लगातार संपर्क किया जा रहा था. इसके बाद मैंने फैसला किया कि मुझे डिनर ही नहीं करना. मुझे पता चला कि यह उनका कोडवर्ड है. इसके बाद जिसने भी मुझे डिनर के लिए अप्रोच किया तो मैंने कहना शुरू किया मैं डिनर नहीं करती हूं, मेरा डाइट चल रहा है. आप ब्रेकफास्‍ट पर बुलाओ, लंच पर बुलाओ. दोबारा उन लोगों ने संपर्क नहीं किया.

पिछले दिनों शर्लिन ने रामगोपाल वर्मा पर संगीन आरोप लगाये थे. एक इंटरव्‍यू में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्‍ट्री को लेकर भी खुलकर बात की थीं. शर्लिन ने बताया था कि रामगोपाल वर्मा ने उन्‍हें एडल्‍ट फिल्‍म में काम करने का ऑफर दिया था और अश्‍लील मैसेज भी भेजे थे. शर्लिन ने रामगोपाल पर निशाना साधते हुए कहा था कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में बाहर से आने वाले एक्‍ट्रर्स के साथ भेदभाव कर शोषण किया जाता है.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news