शर्लिन चोपड़ा ने खोली शाहरुख खान की पार्टी की पोल, कहा- "बाथरूम में तो बॉलीवुड स्टार्स.."

शर्लिन ऐसा दावा कर रही है कि शाहरुख खान की पार्टी में बॉलीवुड और क्रिकेटर्स की बीवियां वाइट पाउडर(कोकीन) लेती है।
शर्लिन चोपड़ा ने खोली शाहरुख खान की पार्टी की पोल, कहा- "बाथरूम में तो बॉलीवुड स्टार्स.."

शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान अभी सुर्खियों में बने हुए हैं, इसकी वजह एनसीबी के द्वारा उन्हें और 8 अन्य लोगों को मुंबई से गोवा जाने वाली क्रूज पर ड्रग्स और रेव पार्टी में हिरासत में लिया जाना है।

7 अक्टूबर तक एनसीबी को आर्यन की कस्टडी मिली है। इस केस मे आर्यन खान का नाम सामने आते ही बॉलीवुड के सितारे के बयान सामने आने आने लगे।

दरअसल इस मामले को लेकर शर्लिन चोपड़ा ने हाल में ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पुराना इंटरव्यू शेयर किया है। इस इंटरव्यू में शर्लिन चोपड़ा ने बॉलीवुड में होने वाले ड्रग्स पार्टियों का खुलासा किया है।

शर्लिन ऐसा दावा कर रही है कि शाहरुख खान की पार्टी में बॉलीवुड और क्रिकेटर्स की बीवियां वाइट पाउडर (कोकीन) लेती है।

शर्लिन चोपड़ा अपने इंटरव्यू में बता रही है कि एक बार वह कोलकाता में शाहरुख खान की क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखनी है गई थी, इस मैच के बाद शाहरुख खान ने एक पार्टी भी रखी थी, इस पार्टी में बॉलीवुड और क्रिकेट स्टार की पत्नियां भी शामिल हुई थी।

शर्लिन ने आगे कहा कि पार्टी में बहुत डांस मस्ती चल रही थी, मैं भी खूब नाची, पर जब मैं डांस करते करते थक गई तो मैं बाथरूम में गई। जैसे ही मैंने बाथरूम का दरवाजा खोला वहां का नजारा देख मुझे जोरदार झटका लगा। मुझे ऐसा लगा कि मैं कहीं गलत जगह आ गई हूं!

दरअसल वॉशरूम में बॉलीवुड स्टार्स की बीवियां आईने के सामने खड़े होकर व्हाइट पाउडर(कोकीन) ले रही थी।यह सब देख मैं सोक्ड रह गई। मुझे देख उन्होंने एक स्माइल दी तो मैंने भी बदले में उन्हें मुस्कुराकर जवाब दिया।

उस समय मैंने उन सभी के हरकत को नजरअंदाज करना ही सही समझा। वे सभी उस समय अपनी अलग दुनिया में थे। उसके बाद मुझे लगा कि अब मुझे यहां से निकलना ही सही होगा, जिसके बाद मैंने शाहरुख खान और उसके दोस्तों से कहा कि मैं यहां से जा रही हूं उस दिन के बाद मुझे समझ में आ गया कि बॉलीवुड में ऐसी ही पार्टियां होती रहती है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.