शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा : राज कुंद्रा की पूजा हम करेंगे, तो दीदी किसकी पूजा करेंगी?

पोर्नोग्राफी केस को लेकर शर्लिन चोपड़ा और गहना वशिष्ठ के बीच जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। दोनों लगातार एक दूसरे पर छींटाकशी कस रही हैं। गहना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शर्लिन को राज कुंद्रा की पूजा करनी चाहिए।
शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा : राज कुंद्रा की पूजा हम करेंगे, तो दीदी किसकी पूजा करेंगी?

पोर्नोग्राफी केस को लेकर शर्लिन चोपड़ा और गहना वशिष्ठ के बीच जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। दोनों लगातार एक दूसरे पर छींटाकशी कस रही हैं। गहना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शर्लिन को राज कुंद्रा की पूजा करनी चाहिए। वे आज जो कुछ भी है राज कुंद्रा की वजह से ही है। अब गहना के इस बयान पर शर्लिन का जवाब सामने आया है।

शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा :-

रूपा की बनियान हम पहनेंगे, तो रूपा क्या पहनेगी ???

राज कुंद्रा की पूजा हम करेंगे, तो दीदी किसकी पूजा करेंगी ???

बताओ ज़रा..

अब देखना होगा शर्लिन के इस कमेंट का गहना वशिष्ठ क्या जवाब देती हैं। शर्लिन ने पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा पर निशाना साधा है। वहीं गहना राज कुंद्रा के सपोर्ट में खड़ी हैं। गहना का कहना है कि शर्लिन ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं।

अपने इस ट्वीट के जरिए एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी पर निशाना साधा है। शिल्पा को शर्लिन दीदी कहती हैं। शिल्पा शेट्टी ने अभी तक शर्लिन चोपड़ा के उनपर किए गए कमेंट्स का कोई जवाब नहीं दिया है। शर्लिन के मुताबिक शिल्पा ने उनके काम और बोल्ड कंटेंट की तारीफ की थी। जिसकी वजह से वे ये काम करने को मोटिवेट हुई थीं।

एक इंटरव्यू में गहना वशिष्ठ ने शर्लिन पर निशाना साधते हुए कहा था- ''शिल्पा शेट्टी पर पर्सनल कमेंट्स कर शर्लिन बस हेडलाइंस में बनी रहना चाहती है। उसके पास करने को और कुछ नहीं है। शिल्पा शेट्टी शर्लिन के बयानों पर ध्यान भी नहीं दे रही हैं। शिल्पा शर्लिन के बयानों को इतना भी महत्व नहीं देती कि उसके खिलाफ मानहानि का दावा पेश करे।''

''शर्लिन को राज कुंद्रा का शक्रिया अदा ही नहीं बल्कि राज कुंद्रा की पूजा भी करनी चाहिए। आज शर्लिन चोपड़ा जो भी है वो राज कुंद्रा की वजह से है। वो शर्लिन ही थी जिसने राज कुंद्रा को बोल्ड कंटेंट बनाने की ओर धकेला। वो बस स्ट्रिप करना जानती है।शुक्र है कि शिल्पा के लिए शर्लिन का कोई अस्तित्व ही नहीं है।''

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.