शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर लगाए खुलेआम आरोप, बोलीं ‘मुझे इस्तेमाल कर छोड़ दिया’

बीते दिनों अक्षय कुमार का नाम रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी और ममता कुलकर्णी जैसी दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। जिसमें शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर धोखा देने का आरोप लगाया था। अक्षय ने खुद इस बात को खुलकर स्वीकार किया था।
शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर लगाए खुलेआम आरोप, बोलीं ‘मुझे इस्तेमाल कर छोड़ दिया’

हमेशा देखा गया है कि अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। 

बीते दिनों अक्षय कुमार का नाम रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी और ममता कुलकर्णी जैसी दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। जिसमें शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर धोखा देने का आरोप लगाया था। अक्षय ने खुद इस बात को खुलकर स्वीकार किया था।

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की पहली फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी थी। इस फिल्म के बाद से ही दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। फिल्म इंसाफ के बाद खबर आई कि अक्षय शिल्पा को डेट कर रहे हैं। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शेट्टी ने इस बीच खुलासा किया कि ‘अक्षय कुमार ने उनका इस्तेमाल किया और उन्हें धोखा दिया.’ ‘अक्की ने किसी तीसरे शख्स की मौजूदगी की वजह से मुझसे ब्रेकअप किया है। मुझे पता है कि अतीत को इतनी जल्दी भुलाया नहीं जा सकता, लेकिन मुझे यकीन है और खुशी है कि मुझमें इन सब पर काबू पाने की शक्ति है। 

कहा जाता है कि अक्षय कुमार की लाइफ में एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना की एंट्री के चलते अक्षय और शिल्पा का ब्रेकअप हो गया।

शिल्पा शेट्टी के अलावा अक्षय कुमार भी एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते को लेकर अपनी राय रख चुके हैं. आपकी अदालत शो के दौरान अक्षय कुमार से उनके और शिल्पा शेट्टी के रिश्ते के बारे में एक सवाल पूछा गया था। जिस पर अक्की ने हां कह दिया। इसके बाद अक्षय को यह भी कहा जाता है कि शिल्पा ने तुम पर धोखा देने का आरोप लगाया है।

इस पर खिलाड़ी कुमार का जवाब भी हां ही था। अक्की ने बाद में कहा कि आपको यह सवाल उन लोगों से पूछना चाहिए जिन्होंने आरोप लगाए हैं। ऐसे में अक्की का जवाब बताता है कि अक्षय पर शिल्पा के आरोप बेबुनियाद नहीं हैं. मालूम हो कि अक्की और शिल्पा ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, इंसाफ, धड़कन और जानवर जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news