Shilpa Shetty ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, पोस्ट शेयर कर वजह का किया खुलासा

हालिया घोषणा ने शिल्पा शेट्टी के प्रशंसकों को हैरानी में डाल दिया है. जो बात उन्हें और भी परेशान करती है वह यह है कि बहुमुखी अभिनेत्री के पास 25.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ जबरदस्त इंस्टाग्राम बेस है.
Shilpa Shetty ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, पोस्ट शेयर कर वजह का किया खुलासा

शिल्पा शेट्टी ने अपनी हालिया पोस्ट से फैन्स के बीच सनसनी फैला दी है. अकसर सोशल मीडिया पर अपने अंदाज से दिल जीतने वाली शिल्पा शेट्टी ने अब कुछ समय तक इन सब चीजों से दूर रहने का ऐलान कर दिया है. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की घोषणा कर दी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है और लिखा है, 'ब्रेक ले रही हूं. एकरसता से बहुत ऊब गई हूं...सब कुछ एक जैसा दिख रहा है! जब तक नया अवतार नहीं हासिल कर लेती तब तक के लिए अलविदा.'

हालिया घोषणा ने शिल्पा शेट्टी के प्रशंसकों को हैरानी में डाल दिया है. जो बात उन्हें और भी परेशान करती है वह यह है कि बहुमुखी अभिनेत्री के पास 25.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ जबरदस्त इंस्टाग्राम बेस है. खैर, हम उम्मीद करते हैं कि शिल्पा शेट्टी जल्द ही इंस्टाग्राम पर वापस आएंगी. इस बीच, काम के मोर्चे पर, व्यस्त अभिनेत्री के पास कई प्रोजेक्ट हैं. वह 'निकम्मा' और 'सुखी' की रिलीज के लिए तैयार हैं. पावरहाउस कलाकार रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग भी कर रही हैं, जो उनके ओटीटी डेब्यू और फिल्म निर्माता की पहली महिला पुलिस अफसर हैं. इस तरह उनका लाइनअप काफी स्ट्रॉन्ग है.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.