tara sutaria
tara sutaria
मल्टीप्लेक्स

ग्लोबल स्पा मैगज़ीन के कवर पेज पर चमकी तारा सुतारिया

तारा सुतारिया को देखकर हर कोई कह सकता ही की उन्हें ईश्वर ने शिद्दत से बनाया हैं। तारा ग्लोबल स्पा मैगज़ीन के कवर पेज पर नजर आयी है जिसमे वह काफी एलिगेंट और ग्रेसफुल लग रही हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

दो फिल्म पुरानी तारा सुतारिया (Tara Sutaria) को देखकर हर कोई कह सकता ही की उन्हें ईश्वर ने शिद्दत से बनाया हैं। तारा ग्लोबल स्पा मैगज़ीन के कवर पेज पर नजर आयी है जिसमे वह काफी एलिगेंट और ग्रेसफुल लग रही हैं। मैगज़ीन कवर ने उन्हें मिलनिअल स्टार के नाम से परिचय कराया है। तारा ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसे देखकर उनके फैंस बेहद खुश हुए।

पिक्चर में तारा ने टू पीस पोल्का डॉट स्विमसूट पहना है और फोटो में वह काफी कूल सेक्सी लग रही हैं । तारा, जिन्हे, उनके फैशन और मेकअप सेंस के लिए जाना जाता है, वह इस फोटो से काफी लोगों का दिल जीत लेंगी। फोटो मालदीव्स के हेरिटन्स आरह में फोटोग्राफर राहुल झाँगिआनी द्वारा खींची गयी हैं।तारा की पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर 2 थी जिसमे उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्य पांडेय भी नजर आये। पहली ही फिल्म से तारा ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। आज उनकी काफी फैन फोल्लोविंग है।

View this post on Instagram

BTS🌸📸💖

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

तारा की पिछली फिल्म मरजावां थी जिसमे वह सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth malhotra) के साथ नजर आयी थी। उनकी आने वाली फिल्म है तड़प। तड़प एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है जिसे मिलान लुथरिआ डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहां शेट्टी फिल्मी जगत में अपना कदम रख रहे हैं। यह फिल्म 2018 की तेलुगु फिल्म RX 100 का रीमेक हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news