Sara Ali Khan को डेट करने पर Shubman Gill ने तोड़ी चुप्पी, बोले 'सारा का सारा सच...'

ताजा मामला जुड़ा हुआ है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान और युवा क्रिकेटर शुभमन गिल से। इस बात की चर्चा है कि सारा अली खान शुभमन गिल को डेट कर रही हैं। दोनों को एक साथ कई जगहों पर स्पॉट किया गया है।
Sara Ali Khan को डेट करने पर Shubman Gill ने तोड़ी चुप्पी, बोले 'सारा का सारा सच...'

क्रिकेट खिलाड़ियों और बॉलीवुड स्टार्स के बीच प्रेम संबंध होना कोई नई बात नहीं है। भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इस बात के सबसे जीवंत उदाहरण हैं।

ताजा मामला जुड़ा हुआ है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान और युवा क्रिकेटर शुभमन गिल से। इस बात की चर्चा है कि सारा अली खान शुभमन गिल को डेट कर रही हैं। दोनों को एक साथ कई जगहों पर स्पॉट किया गया है। अब इन खबरों को लेकर क्रिकेटर शुभमन गिल की प्रतिक्रिया सामने आई है। आइए बताते हैं...

शुभमन गिल, पॉपुलर पंजाबी चैट शो 'दिल दिया गल्ला' में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। इस शो को सोनम बाजवा होस्ट करती हैं। सवाल-जवाब के दौरान शुभमन गिल से पूछा गया कि बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस कौन हैं? इस सवाल के जवाब में शुभमन ने बिना किसी हिचक के तुरंत सारा अली खान का नाम लिया। अगले सवाल में शुभमन से पूछा गया कि क्या वह सारा को डेट कर रहे हैं? इस पर शुभमन ने जवाब दिया 'शायद'। इसके बाद जब शो के होस्ट ने कहा कि पूरा सच बताइए, तो शुभमन ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि 'सारा दा सारा सच बोल दिया'। शायद हां, शायद नहीं'।

शुभमन गिल का जवाब सुनकर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि दोनों के बीच क्या चल रहा है। शुभमन ने खुलकर अगर हामी नहीं भरी, तो इससे इंकार भी नहीं किया। सारा और शुभमन के बीच प्रेम संबंध होने की खबरे लंबे समय से सामने आ रही हैं। दोनों को कई जगहों पर एक साथ देखा गया है। सारा और शुभमन हाल ही में एक फ्लाइट में भी साथ दिखे थे। इससे पहले दोनों को साथ में एक रेस्ट्रॉन्ट में भी देखा गया था।

शुभमन गिल को डेट करने को लेकर अभी सारा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। फैंस को बेसब्री से इंतजार है कि कब वे दोनों अपने अफेयर को कन्फर्म करेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले सारा एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट कर रही थीं। दोनों का रिश्ता बहुत ज्यादा दिन नहीं चल पाया। वहीं, टॉक शो 'कॉफी विद करण' में सारा-कार्तिक के अफेयर पर मुहर लगी थी। लेकिन अब दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news