बर्थडे लुक पर Ira Khan के सपोर्ट में उतरीं Sona Mohapatra, ट्रोल करने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब

दरअसल, सामने आई तस्वीर में इरा खान बिकनी पहने जन्मदिन का केक काटती नजर आई थीं, जिसके बाद उन्हें और आमिर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था।
बर्थडे लुक पर Ira Khan के सपोर्ट में उतरीं Sona Mohapatra, ट्रोल करने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और उनकी बेटी इरा खान को बीते दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर को लेकर जमकर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। दरअसल, अपने जन्मदिन के मौके पर आमिर की बेटी का बर्थडे लुक देख फैंस ने उन्हें और आमिर दोनों को आड़े हाथ ले लिया है। बीते दिन सोशल मीडिया पर आमिर उनकी बेटी की जन्मदिन मनाते ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही थी। दरअसल, सामने आई तस्वीर में इरा खान बिकनी पहने जन्मदिन का केक काटती नजर आई थीं, जिसके बाद उन्हें और आमिर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था।

वहीं, अब इस सिलसिले में मशहूर गायिका सोना महापात्रा इरा के समर्थन में आगे आई है। सोना ने सोशल मीडिया पर एक लंबा- चौड़ा नोट शेयर करते हुए इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'इरा खान की पसंद की पोशाक पर नाराजगी जताने वाले या इसे आमिर खान ने क्या कहा, क्या किया या क्या नहीं, ऐसे लोग कृपया ध्यान दें, वह 25 वर्ष की है। एक स्वतंत्र सोच वाली, वयस्क महिला। वह अपनी पसंद से रह रही है। उसे इसके लिए पिता या आपकी स्वीकृति की जरूरत नहीं है।

अपने इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने पितृसत्ता भारत जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया। वहीं, सोना महापात्रा के इस पोस्ट के सामने आते ही सोशल मीडिया पर इसकी जमकर तारीफ हो रही है। एक प्रशंसक ने लिखा,'मैं वास्तव में आपके खुलेपन और उनकी स्वतंत्रता और जीवन का आनंद लेने के विकल्पों की सराहना करता हूं।' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं अपनी किस्मत को हर दिन धन्यवाद देता हूं कि मैं भारत में नहीं रहता हूं और मेरी बेटी जैसे चाहे वैसे कपड़े पहन सकती है।'

रविवार को इरा की बिकिनी में बर्थडे केक काटते हुए एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं। बर्थडे की तस्वीरों में बहुत से यूजर्स को इरा का लुक नहीं पसंद आया। एक यूजर ने कहा- ये बर्थडे है कि पूल पार्टी। वहीं दूसरे ने लिखा- बहुत पारिवारिक माहौल है। एक अन्य शख्स ने लिखा- ऐसे बर्थडे कौन मनाता है। जन्मदिन की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर अभिनेता आमिर खान को भी जमकर ट्रोल किया गया था।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.