PETA का हिस्सा बनीं सोनाक्षी सिन्हा, चमड़े के खिलाफ अभियान में लिया भाग

सोनाक्षी एक बैग पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं, जिसमें से खून टपक रहा है। इससे वह 1.4 अरब से अधिक गायों, कुत्तों, बिल्लियों, भेड़ों और बकरियों और लाखों अन्य जानवरों की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित करती है, जिन्हें हर साल चमड़े के लिए मार दिया जाता है।
PETA का हिस्सा बनीं सोनाक्षी सिन्हा, चमड़े के खिलाफ अभियान में लिया भाग

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) इंडिया के लिए एक नए अभियान में भाग लिया है, जो प्रशंसकों को चमड़ा छोड़ने के लिए प्रोत्साहित करता है।

अभियान के लिए सोनाक्षी एक बैग पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं, जिसमें से खून टपक रहा है। इससे वह 1.4 अरब से अधिक गायों, कुत्तों, बिल्लियों, भेड़ों और बकरियों और लाखों अन्य जानवरों की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित करती है, जिन्हें हर साल चमड़े के लिए मार दिया जाता है।

सिन्हा ने कहा, गाय और भैंस बुद्धिमान, भावुक जानवर हैं, जो अपने प्रियजनों के खोने और अलग होने का शोक मनाते हैं, इसलिए जब मैं खरीदारी करती हूं तो मैं सोच-समझकर चमड़े का चयन करती हूं।

पेटा इंडिया के साथ इस अभियान के माध्यम से मुझे उम्मीद है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को जागरूक कर सकेंगे, जिससे वह अपने फैशन को सही ढंग से मजेदार बनाए।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news