सोनम कपूर आहूजा ने पहली बार फैंस को दिखाया अपना लंदन का घर और स्टूडियो

पहली बार किसी बॉलीवुड एक्टर ने अपने घर की एक विशेष झलक दिखाने के लिए डाइजेस्ट के दरवाजे खोले हैं।
सोनम कपूर आहूजा ने पहली बार फैंस को दिखाया अपना लंदन का घर और स्टूडियो

रूशाद श्रॉफ की विशेषज्ञ नजर में सोनम कपूर आहूजा ने अपने लंदन के घर और स्टूडियो को बढ़ी क्रिएटविटी के साथ डिजाइन किया है।

उनका घर और स्टूडियो गहन अंतरंग, कला से भरपूर, थोड़ा लंदन टच, और इंडियन टच के साथ डिजाइन किया गया है। पहली बार किसी बॉलीवुड एक्टर ने अपने घर की एक विशेष झलक दिखाने के लिए डाइजेस्ट के दरवाजे खोले हैं। पत्रिका की सितंबर-अक्टूबर शैली में सोनम और आनंद आहूजा का घर आकर्षण का केंद्र है, जो विशिष्ट भारतीय स्पशरें से परिपूर्ण है।

मुंबई में कारीगरों द्वारा हाथ से नक्काशीदार अलमारी के दरवाजे, अरुणाचल प्रदेश के कैनवर्क, मैक्सिमिलियानो मोडेस्टी के लखनऊ स्टूडियो द्वारा कढ़ाई से सजे पर्दे और डी गौरने के 'अर्ली व्यूज ऑफ इंडिया' में शामिल भोजन कक्ष की दीवारें, हर एक चीज बेहद खूबसूरत है।

आईएएनएस लाइफ ने एडी इंडिया की नवीनतम अभिनेत्री की विशेषता वाले एक अंश को पुन: पेश किया है।

जब सोनम कपूर आहूजा ने पहली बार आनंद आहूजा को डेट करना शुरू किया था, तो उन्हें भी उनके लंदन पर्च की सेटिंग से प्यार हो गया था। नॉटिंग हिल शहर में इस जोड़े ने अपने खूबसूरत घर में एक साथ खूब टाइम बिताया है।

लॉकडाउन ने सोनम को घर पर रहने का एक अप्रत्याशित अवसर प्रदान किया। सोनम ने बताया कि अचानक मैं बिना किसी विमान या प्रीमियर के एक बहुत ही स्थानीय जीवन जी रही थी। हाइड पार्क में दौड़ना, पोटोर्बेलो बाजार में जैतून के तेल की तलाश करना, और इस असली समय में पड़ोसियों के साथ संबंध बनाना आदि।

सोनम के इस विजन को मुंबई के रूशाद श्रॉफ के साथ साकार किया गया है। सोनम ने कही कि वह किसी भी जगह को खूबसूरत बनाने में उस्ताद हैं।

इस सुस्वाद पैलेट को डी गौर्ने के 'अर्ली व्यूज ऑफ इंडिया' में कवर की गई दीवारों के साथ स्थानों के परिवहन में और भी आगे ले जाया गया है। सोनम मुंबई और दिल्ली की यादों को लंदन में लाई है। इन विरासतों में एक स्थायी सुंदरता है।

सोनम की आंतरिक शैली ताजा अतारांकित है। वह कहती है कि यह हमारे लिए एक अभयारण्य है, और जिन्हें हम प्यार करते हैं, उनके लिए एक शोकेस घर नहीं है। यह बड़ा नहीं है लेकिन यह एक प्रभाव डालता है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news