sonu sood
sonu sood
मल्टीप्लेक्स

सोनू सूद ने फिर जीता करोड़ों का दिल..जब बच्चों की पढ़ाई के लिए गाय बेचकर स्मार्टफोन खरीदने वाले शख्स की ऐसे की मदद...

सोनू सूद उन कुछ बॉलीवुड हस्तियों में से एक हैं जो समय-समय पर देशव्यापी संकट के दौरान लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. अब वो उस सख्श की मदद कर रहे हैं जो अपने बच्चों की कक्षाओं के लिए स्मार्टफोन खरीदने के लिए अपनी गाय बेचने के लिए मजबूर हो गया था.

Yoyocial News

Yoyocial News

देश में कोरोनावायरस महामारी के कारण लॉकडाउन शुरू हो गया है, अभिनेता सोनू सूद (sonu sood) उन कुछ बॉलीवुड हस्तियों में से एक हैं जो समय-समय पर देशव्यापी संकट के दौरान लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। चल घर चलें ’पहल के तहत प्रवासी श्रमिकों के लिए एक हेल्पलाइन बनाने से लेकर अब उन्हें नौकरी तलाशने के लिए एक ऐप लॉन्च करने तक, उन्होंने देश भर में हजारों परिवारों की मदद की है।

गुरुवार को, सूद ने एक समाचार लेख का जवाब दिया, जो एक ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा एक ग्रामीण के बारे में साझा किया गया था, जो अपने बच्चों की आभासी कक्षाओं के लिए एक स्मार्टफोन खरीदने के लिए यह कहकर अपनी गाय बेचने के लिए मजबूर हो गया था कि वह उसकी मदद करना चाहता है। अपने पहले ट्वीट में, सूद ने लिखा, “चलो इस आदमी की गायों को वापस ले आओ। क्या कोई अपना विवरण भेज सकता है ” अपने दूसरे ट्वीट में, उन्होंने अपने अखबार के लेख में जरूरतमंद आदमी की कहानी को कवर करने वाले पत्रकार रविंदर सूद से पूछा, सूद ने लिखा, “रविंदर जी। क्या आप कृपया उसका विवरण साझा कर सकते हैं. ”

सवाल में दूधवाला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के ज्वालामुखी का कुलदीप कुमार है। उनकी बेटी अनु और बेटा वंश क्रमशः कक्षा 4 और कक्षा 2 में हैं और उनकी कहानी को सबसे पहले पत्रकार रविंद्र सूद ने उजागर किया था। उनकी रिपोर्ट में कहा गया है कि कुलदीप ने पंचायत के साथ-साथ बैंकों और निजी धन उधारदाताओं से 6,000 रुपये के ऋण के लिए मदद का अनुरोध किया लेकिन उसे ठुकरा दिया गया।

सूद ने सोशल मीडिया पर और फिल्म उद्योग के भीतर लोगों से महामारी के दौरान अपने निस्वार्थ कार्य के लिए बहुत प्रशंसा प्राप्त की है, हालांकि, यह भी आरोप लगाया गया है कि उनके राहत प्रयासों को राजनीतिक रूप से प्रेरित किया जाता है, सबसे प्रसिद्ध शिवसेना नेता संजय कुट और कांग्रेस नेता नगमा।

उन आरोपों को रगड़ते हुए, सोनू को लगता है कि इस तरह के बेबुनियाद आरोप केवल और अधिक करने के लिए अपने संकल्प को मजबूत करते हैं, और बेहतर करते हैं और आरोपों को पोस्ट करते हैं, वह केवल और अधिक करने के लिए प्रेरित था। देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे हजारों प्रवासियों के लिए व्यवस्थित बसों, ट्रेनों और उड़ानों की व्यवस्था के अलावा, अभिनेता ने अपनी टीम तक पहुंचने के लिए प्रवासियों के लिए एक टोल-फ्री हेल्पलाइन भी शुरू की है। इसके अलावा, सिम्म्बा अभिनेता ने कोविड -19 महामारी के दौरान, स्वास्थ्यकर्मियों को रहने के लिए मुंबई में अपने होटल की पेशकश की है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news