sonu sood
sonu sood
मल्टीप्लेक्स

कोरोना की जंग में देश के लिए सुपर हीरो बनकर उभरे सोनू सूद, कौन है सोनू का बेस्ट टीचर..!

टीचर्स डे के अवसर पर सोनू सूद ने अपनी माँ को किया याद और उनके लिए लिखा एक सन्देश। सोनू सूद ने अपनी माँ की पेंटिंग शेयर करते हुए लिखा, "तेरे ही दिखाए रस्ते पे निकला हूँ माँ। मंज़िल दूर है लेकिन मिलेगी जरूर! हैप्पी टीचर्स डे माय टीचर प्रोफेसर सरोज सूद"

Yoyocial News

Yoyocial News

5 सितम्बर, हर साल टीचर्स डे के रूप में मनाया जाता है। इस दिन हर कोई अपनी टीचर्स को याद करके उन्हें धन्यवाद देता है क्योंकि बिना टीचर्स के हमारे ज़िन्दगी अधूरी है। टीचर्स ही है जो हमे सही गलत का फर्क बताते है और जीवन की राह में हमे कई महत्वपूर्ण बाते सिखाते हैं। यह टीचर कोई भी हो सकता, जो भी आपको कुछ अच्छा सिखाये वह आपका टीचर है। टीचर्स डे के अवसर पर सोनू सूद ने अपनी माँ को किया याद और उनके लिए लिखा एक सन्देश।
सोनू सूद ने अपनी माँ की पेंटिंग शेयर करते हुए लिखा, "तेरे ही दिखाए रस्ते पे निकला हूँ माँ। मंज़िल दूर है लेकिन मिलेगी जरूर! हैप्पी टीचर्स डे माय टीचर प्रोफेसर सरोज सूद."

सोनू सूद अपनी माँ को कई बार याद करते नजर आये हैं। वह अपनी सफलता का श्रेय अपनी माँ को देते हैं कि उनके आशीर्वाद से ही वह यहाँ तक पहुंचे हैं और वह जो भी काम कर रहे हैं, उसके पीछे की प्रेरणा उनकी माँ ही हैं।
लॉकडाउन के दौरान सोनू ने जो पूरे देश के लिए किया है , उसकी जितनी सराहना की जाए कम है। लॉक-डाउन शुरू होने के बाद जब लाखों करोड़ो लोग मुश्किलों का सामना कर रहे थे अपने घर जाने के लिए, ऐसे वक़्त में वो एक मसीहा बनकर आयें और उन्होंने न जाने कितने लोगों को उनके घर पहुंचाया। यह सिलसिला तब शुरू हुआ और आज देश के किसी व्यक्ति को कोई भी दिक्कत होती है तो हर कोई सिर्फ सोनू सूद तक अपनी गुहार लगाता है।

सोनू भी आगे बढ़कर देश की सेवा करने में जुटे हुए हैं। लोगों को घर पहुंचाने से लेकर उनके घर बनवाने तक, बच्चो को पढाई के लिए सपोर्ट करने से लेकर उन्हें उनके परीक्षा सेंटर तक पहुंचाने का काम सोनू कर रहे हैं। देश के कोने कोने में लोग आज सोनू के अच्छे भविष्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।
सोनू ने कही न कही यह सब करके पूरे देशवासियों के लिए एक टीचर का काम किया है और लोगों को सिखाया है कि बुरे और मुश्किल वक़्त में हमें आगे बढ़कर सबकी सहायता करनी चाहिए।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news