Chandigarh University MMS Scandal: एमएमएस कांड पर सोनू सूद की अपील, ये वक्त हमारी बहनों का साथ देने का है

दरअसल, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं के नहाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए। जिसे हॉस्टल की ही एक लड़की पर शूट कर लड़कों को भेजने के आरोप हैं।
Chandigarh University MMS Scandal: एमएमएस कांड पर सोनू सूद की अपील, ये वक्त हमारी बहनों का साथ देने का है

पंजाब के मोहाली जिले की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से जुड़े एमएमएस कांड ने पूरे देश को हिला दिया है।

दरअसल, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं के नहाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए। जिसे हॉस्टल की ही एक लड़की पर शूट कर लड़कों को भेजने के आरोप हैं। इसके बाद इस घटना से क्षुब्ध कॉलेज की आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया।

इस घटना के सामने आने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है। वहीं इस शर्मनाक घटना के सामने आने के बाद फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने सभी से संयम बनाये रखने की अपील की है।

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा-''चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में कुछ दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। ये वक्त हमारी बहनों का साथ देने का है और एक जिम्मेदार नागरिक होने का परिचय देने का है। ये वक्त हमारी परीक्षा का है। पीड़ित पक्ष की परीक्षा का नहीं। जिम्मेदारी से काम लें।'

सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उल्लेखनीय है, मोहाली जिले की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में शनिवार रात यहां पढ़ने वाली आठ छात्राओं ने अपनी ही सहेली और सहपाठी की करतूत से आहत होकर आत्महत्या का प्रयास किया।

आरोपित युवती पिछले एक साल से इन समेत 60 छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर और फोटो खींचकर अपने ब्वॉय फ्रेंड को भेज रही थीं। वह इन्हें वायरल करके पैसा कमा रहा था। छात्राओं ने यूनिवर्सिटी से निकलकर पूरी रात सड़क पर हंगामा किया। बवाल मचता देख पुलिस ने आरोपित छात्रा को हिरासत में ले लिया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news