Sophie turner
Sophie turner
मल्टीप्लेक्स

कोविड-19 को गंभीरता से न लेने वालों को सोफी टर्नर ने लगाई फटकार

गेम ऑफ थ्रोन्स की स्टार सोफी टर्नर ने 'द एंट-मैन एंड द वास्प' स्टार इवांगेलिन लिली जैसे लोगों की आलोचना की है, जो कोरोनोवायरस प्रकोप के दौरान सामाजिक दूरी को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

गेम ऑफ थ्रोन्स की स्टार सोफी टर्नर (sophie turner) ने 'द एंट-मैन एंड द वास्प' स्टार इवांगेलिन लिली जैसे लोगों की आलोचना की है, जो कोरोनोवायरस प्रकोप के दौरान सामाजिक दूरी को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। टर्नर ने इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो के दौरान कहा, "अंदर रहो, बेवकूफ मत बनो, भले ही आप अपनी स्वतंत्रता का प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन आपके स्वास्थ्य का क्या।" वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, दरअसल लिली ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो बनाया था और टर्नर के वीडियो को देख ऐसा लगा कि उन्होंने उसी वीडियो के मद्देनजर यह वीडियो बनाया है।

View this post on Instagram

Tb @rollingstone

A post shared by Sophie Turner (@sophiet) on

लिली ने कहा था कि वह अपनी आजादी को सुरक्षा उपायों से ज्यादा महत्व देती है जैसे कि आइसोलेशन, जिसका सुझाव दुनियाभर में कोविड-19 से लड़ने के लिए दिया गया है। वीडियो में उन्होंने यह भी जिक्र किया है कि वह अपने बच्चों को जिम कैंप में कैसे ले जा रही थी।

लिली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा था कि उन्होंने अपने बच्चों को एक जिमनास्टिक कैंप में भेज दिया है। उन्होंने कहा, "वे सभी जाने से पहले अपने हाथों को धोते हैं, वे खेल रहे हैं और हंस रहे हैं।" हालांकि इस पोस्ट के बाद उनकी काफी आलोचना की गई थी।टर्नर ने कहा, "आप ऐसा करके अन्य लोगों, दूसरे कमजोर लोगों को संक्रमित कर सकते हैं। इसलिए अंदर रहें। यह कूल नहीं है, न ही कोई बहुत बड़ी बात है, चालाकी तो बिल्कुल भी नहीं है।"

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Sophie Turner (@sophiet) on

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news