'परिवार के साथ होते तो Sushant Singh Rajput सुसाइड नहीं करते', एक्टर की मौत पर Honey Singh ने कही ये बात

बात को जारी रखते हुए हनी कहते हैं, जब सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी, तब वह अपने परिवार से दूर थे। और इसलिए उन्होंने आत्महत्या की। अगर वह अपने परिवार के पास होता तो वह आत्महत्या नहीं करता।
'परिवार के साथ होते तो Sushant Singh Rajput सुसाइड नहीं करते', एक्टर की मौत पर Honey Singh ने कही ये बात

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर जहां बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी तो अब वहीं मशहूर रैपर हनी सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी बात शेयर की है। हनी बताते हैं कि वह खुद एक समय काफी मुश्किल दौर से गुजरे थे। लेकिन वह खुद को इस बात के लिए खुशनसीब मानते हैं कि वह उस वक्त अपने परिवार के साथ रहे थे। तो वहीं हनी सिंह का अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अलग ही नजरिया है। उन्होंने हाल ही में चर्चित सेलेब्स की सुसाइड मामलों के बारे में खुल कर बात की।

हनी सिंह ने बातचीत के दौरान बढ़ते सुसाइड के मामलों को लेकर अपनी बात रखते हुए कहा, 'आत्महत्या करना बेहद गलत कदम है। कभी आपने इस बात पर गौर किया है। अभी तक जितने लोगों ने सुसाइड किया है वे सभी अक्सर अपने परिवार से दूर रहे है, और तभी उन्होंने सुसाइड करने का इतना बड़ा कदम उठाया है।

बात को जारी रखते हुए हनी कहते हैं, जब सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी, तब वह अपने परिवार से दूर थे। और इसलिए उन्होंने आत्महत्या की। अगर वह अपने परिवार के पास होता तो वह आत्महत्या नहीं करता। वहीं  हनी कहते हैं 'मैं कठिन दिनों के समय अपने परिवार के साथ था। तभी मैं आज आपके सामने खड़ा हूं'। वहीं हनी सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 9 साल बाद अपना एक नया एल्बम ला रहे हैं । इस एल्बम का टाइटल हनी 3.0 है।

बता दें कि साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की संग्दिध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। सीबीआई सुशांत की मौत की जांच कर रही है। हालांकि, एजेंसी ने अभी तक इस मामले में कोई क्लोजर रिपोर्ट दाखिल नहीं की है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news