कैमरे से बचती नजर आईं Shah Rukh Khan की लाडली Suhana Khan, पैपराजी बोले- अब क्या टेंशन है?

सुहाना का यह वीडियो एक पैपराजी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुहाना कार से उतरती नजर आ रही हैं। जैसे ही वह बाहर आती हैं, पैपराजी उन्हें फोटो क्लिक करने के लिए कहने लगते हैं।
कैमरे से बचती नजर आईं Shah Rukh Khan की लाडली Suhana Khan, पैपराजी बोले- अब क्या टेंशन है?

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने एक्टिंग डेब्यू से पहले ही जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर ली है। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं जो उनके बारे में जानने के लिए इंटरनेट खंगालते रहते हैं। यही वजह है कि पैपराजी भी हर जगह कैमरा लिए उनकी फोटो क्लिक करने पहुंच जाते हैं। हाल ही में सुहाना का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो मुंबई के अंधेरी इलाके का बताया जा रहा है। वीडियो में सुहाना कैमरे नजरें चुराती नजर आ रही हैं।

क्या है वीडियो में?

सुहाना का यह वीडियो एक पैपराजी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुहाना कार से उतरती नजर आ रही हैं। जैसे ही वह बाहर आती हैं, पैपराजी उन्हें फोटो क्लिक करने के लिए कहने लगते हैं। यह देखकर सुहाना उनसे नजरें फेर लेती हैं और आगे बढ़ने लगती हैं। इसके बाद एक पैपराजी उनसे कहते हैं, 'सुहाना जी अभी तो आपकी मूवी भी आ गई, अब क्या टेंशन है? और हमारा चेहरा भी याद करके रखिए हम रोज मिलेंगे।' इसके बाद पैपराजी सुहाना को रुक कर पोज देने के लिए कहते हैं लेकिन वह सीधा बिल्डिंग में चली जाती हैं।

पिंक क्रॉप टॉप में नजर आईं सुहाना

इस वीडियो में सुहाना पिंक क्रॉप टॉप और मैचिंग पैंट पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने चप्पल पहन रखी है। इसके अलावा उनके हाथ में एक सफेद हैंडबैग भी देखा जा सकता है। बता दें कि हाल ही में सुहाना, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ ऊटी में म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'द आर्चीज' की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटी हैं। रविवार को सुहाना को मुंबई एयरपोर्ट से ब्लैक ड्रेस और व्हाइट स्नीकर्स में बाहर निकलते देखा गया था।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म के पहले शेड्यूल के खत्म होने की जानकारी डायरेक्टर जोया अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी थी। उन्होंने एक फोटो शेयर की थी जिसमें रैप शब्द लिखा हुआ था। साथ ही कैप्शन में उन्होंने बताया था कि फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म हो चुका है। गौरतलब है कि 1960 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म सुहाना, खुशी कपूर और अभिनेता अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। आर्चीज में वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी हैं। फिल्म आर्ची कॉमिक्स के पात्रों और कहानियों पर आधारित है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news