Money Laundering Case: सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस के संग रिश्ते को लेकर किया बड़ा दावा, कहा- मैं ठग नहीं हूं...

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ ठगी मामले में जैकलीन का नाम सामने आने से ही उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मामले में प्रवर्तन निदेशालय कई बार जैकलीन से पूछताछ कर चुका है।
Money Laundering Case: सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस के संग रिश्ते को लेकर किया बड़ा दावा, कहा- मैं ठग नहीं हूं...

200 करोड़ की ठगी के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेकर से जुड़े मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में अब तक नोरा फतेही, जैकलीन फर्नांडिस जैसे कई स्टार्स फंस चुके हैं। इस केस में अब तक सामने आया है कि सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे तोहफे दिए थे। इतना ही नहीं, दावा तो ये भी किया जा चुका है कि जैकलीन और सुकेश एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। वहीं अब सुकेश ने जेल के अंदर से एक पत्र लिखा है, जिसमें दावा किया है कि वह अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशन में था और यही वजह है कि उसने एक्ट्रेस को करोड़ों के गिफ्ट दिए थे।

दरअसल, सुकेश के वकील अनंत मलिक ने एक प्रेस नोट जारी किया है, जो सुकेश चंद्रशेकर द्वारा लिखा गया है। एएनआई के मुताबिक, इस नोट में सुकेश ने खुद को ठग बोलने पर एतराज जताया है। उसने कहा है कि वह एक ठग नहीं है और उनसे पैसे लेने वाले जेल अधिकारियों की जांच क्यों नहीं की जाती है। सुकेश ने ये भी कहा कि उनके बारे में बहुत कुछ कहा और निर्देशित किया जा रहा है लेकिन यह कहना गलत है कि वह एक "धोखेबाज" या "ठग" है क्योंकि उन्हें अभी तक दोषी नहीं ठहराया गया है। 

इस बयान में सुकेश ने ये भी दावा किया है कि वह अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस के साथ एक रिश्ते में था। सुकेश ने कहा, ‘मैं जैकलीन के साथ रिलेशन में था और यही कारण है कि मैंने एक्ट्रेस को गिफ्ट दिए हैं। इस दौरान, किसी भी तरह का लेन-देन मेरी पर्सनल लाइफ से जुड़ा मामला है। इस मामले से जैकलीन का कोई लेना-देना नहीं है।’

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ ठगी मामले में जैकलीन का नाम सामने आने से ही उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मामले में प्रवर्तन निदेशालय कई बार जैकलीन से पूछताछ कर चुका है। इसके साथ ही ईडी आरोपी सुकेश की तरफ से दिए गए सारे तोहफे जब्त करने की प्रोसेस में है। इतना ही नहीं, प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन को भारत से बाहर जाने के लिए मना किया है।

गौरतलब है कि सुकेश ने रैनबैक्सी के पूर्व फाउंडर को जेल से बाहर निकालने का झांसा देकर उनके परिवार से 200 करोड़ रुपए की ठगी की। खबरों के मुताबिक, सुकेश इन्हीं पैसों को फिल्मी कलाकारों पर लुटा रहा था। इसके लिए सुकेश ने जेल से ही फोन पर कई अभिनेत्रियों से संपर्क कर उन्हें अपने जाल में फंसाया था। खबरों की मानें तो चाहत खन्ना, नेहा कपूर और नोरा फतेही ने सुकेश से तिहाड़ जेल में कई बार मुलाकात की थी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.