सुनील शेट्टी ने 'इनविजिबल वुमन' के साथ OTT में कदम रखा

इनविजिबल वुमन' फिलहाल फ्लोर पर जा रही है और आने वाले महीनों में यूडली फिल्म्स द्वारा घोषित कई सीरीज में से यह पहली होगी।
सुनील शेट्टी ने 'इनविजिबल वुमन' के साथ OTT में कदम रखा

सुनील शेट्टी वेब सीरीज 'इनविजिबल वुमन' से अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यूडली फिल्म्स द्वारा निर्मित और तमिल निर्देशक राजेश एम. सेल्वा द्वारा अभिनीत, नोयर एक्शन थ्रिलर श्रृंखला में ईशा गुप्ता भी हैं।

अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए, शेट्टी ने कहा, "आज एक वेब सीरीज में कुछ ऐसा होना चाहिए जो इसे पहले से मौजूद आख्यानों के बंधन से अलग कर सके, और 'इनविजिबल वुमन' की कहानी ने तुरंत मेरा ध्यान खींचा।"

'इनविजिबल वुमन' फिलहाल फ्लोर पर जा रही है और आने वाले महीनों में यूडली फिल्म्स द्वारा घोषित कई सीरीज में से यह पहली होगी।

शेट्टी ने आगे कहा, "मैं 'इनविजिबल वुमन' को जीवंत करने के लिए यूडली के साथ सहयोग करने और इस तरह की अनूठी वेब श्रृंखला में अपनी शुरुआत करने के लिए बहुत खुश हूं।"

प्रोडक्शन हाउस के पास 17 फीचर फिल्मों के साथ ओटीटी स्पेस में अनुभव है और कुछ नाम रखने के लिए 'अज्जी', 'हामिद', 'कॉमेडी कपल' और 'एक्सोन' जैसी फिल्मों का निर्माण किया है।

सारेगामा के एमडी विक्रम मेहरा ने कहा, "हम अपने रास्ते में आने के लिए सही परियोजना की प्रतीक्षा कर रहे थे और 'इनविजिबल वुमन', जिसका शीर्षक अथक सुनील शेट्टी था, एक एक्शन थ्रिलर में, जो इस बदलाव को आगे बढ़ाने के लिए सही है।"

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.