सनी लियोन ने पति के साथ किया प्रैंक...इस कदर डरे कि होश उड़ गए
sunny leoneRahul

सनी लियोन ने पति के साथ किया प्रैंक...इस कदर डरे कि होश उड़ गए

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने हाल ही में अपने पति डेनियल वेबर के साथ मजाक कर उन्हें बुरी तरह से डरा दिया, हालांकि बाद में डेनियल को इसकी सच्चाई का पता लग गया। सनी ने इंस्टाग्राम पर अपने पति पर किए गए इसी प्रैंक के वीडियो को साझा किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन (sunny leone) ने हाल ही में अपने पति डेनियल वेबर के साथ मजाक कर उन्हें बुरी तरह से डरा दिया, हालांकि बाद में डेनियल को इसकी सच्चाई का पता लग गया। सनी ने इंस्टाग्राम पर अपने पति पर किए गए इसी प्रैंक के वीडियो को साझा किया है। इसमें सनी रसोईघर में चाकू से अपनी अंगूली कट जाने का झूठा बहाना बहाकर मदद के लिए जोर-जोर से चींखती नजर आ रही हैं। डेनियल उनकी चीख सुनकर तेजी से भागकर आते हैं और उनकी मदद करने की कोशिश करते हैं। सनी ने इस प्रैंक को वास्तविकता का रूप देने के लिए नकली खून की भी मदद ली थीं।

हालांकि सनी के बार-बार अपनी फोन की तरफ देखने पर डेनियल की भी नजर इस ओर जाती है और वह सच्चाई को भांप लेते हैं कि यह महज एक प्रैंक है।

जब सनी ने उनसे पूछा कि उन्हें इस प्रैंक में कितना मजा आया, तो इस पर डेनियल ने कहा, "आमतौर पर मैं एक गंभीर किस्म का आदमी हूं। यही मेरा व्यक्तित्व है। मुझे वास्तव में प्रैंक जैसी चीजें कुछ खास पसंद नहीं। मुझे दूसरों और यकीनन मेरे खुद के साथ ऐसा करना नापसंद है, तो ऐसे में अगर आप चाहोगे कि मैं आपके प्रैंक का आकलन करूं, तो मेरे ख्याल से यह शून्य है क्योंकि मुझ पर इसका किया जाना मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।"

View this post on Instagram

Love Dubai!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news