सामने आई रिया-शोविक की WhatsApp Chat, सुशांत के लिए मंगवाती थीं ड्रग्स!

सामने आई रिया-शोविक की WhatsApp Chat, सुशांत के लिए मंगवाती थीं ड्रग्स!

लीक हुईं चैट्स 15 मार्च 2020 की है. रिया, शोविक चक्रवर्ती को मैसेज में लिखती हैं कि वो दिन में 4 फूंकता है, इसलिए उसी ढंग से प्लान करना. रिप्लाई में शोविक लिखते हैं कि क्या उसे बड चाहिए.

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं, जो कि केस को और भी पेचीदा कर रहे हैं. इस केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी इस केस में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है. एनसीबी सुशांत सिंह केस के ड्रग्स एंगल से संबंधित मामले में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

अब इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती अब अपने ही बयानों पर घिरती नजर आ रही हैं. हाल ही में उनकी और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के व्हाट्सऐप चैट्स सामने आए हैं, जिसमें ड्रग्स को लेकर दोनों के बीच बातचीत हो रही है.

रिया चक्रवर्ती ने अपने टीवी इंटरव्यू को दौरान इस बात को कबूल किया था कि सुशांत मारूआना लेते थे, लेकिन उनका ड्रग्स से कोई लेना देना नहीं है. हाल ही में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की नई व्हाट्सऐप चैट लीक हुई है, जिसमें वह खुद अपने भाई से ड्रग की डिमांड कर रही हैं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती अपने भाई को किसी के लिए ‘बड्स’ खरीदने के लिए कहती हैं.

लीक हुईं चैट्स 15 मार्च 2020 की है. रिया, शोविक चक्रवर्ती को मैसेज में लिखती हैं कि वो दिन में 4 फूंकता है, इसलिए उसी ढंग से प्लान करना. रिप्लाई में शोविक लिखते हैं कि क्या उसे बड चाहिए. रिया चक्रवर्ती की कई चैट्स इसी तरह सामने आई हैं.

जिसके बाद रिया लिखती हैं, हां बड भी. रिया के इस मैसेज के बाद शोविक ने कहा, ठीक है. हम 5 ग्राम बड ले सकते हैं ये 20 डूब्स (20 सिगरेट) हो गए.

बता दें कि बड एक तरह का ड्रग है, जिसकी मुंबई में काफी डिमांड है. ये विदेशों से मुंबई लाया जाता है और कोकीन से ज्यादा महंगा मिलता है.

रिया और शोविक की चैट्स दोनों की मुश्किलों को बढ़ा सकता हैं. इस केस में एनसीबी ने अब तक 2 ड्रग्स पैडलर गिरफ्तार किए हैं. गिरफ्तार किए गए लोगों ने रिया के भाई शोविक के नाम का खुलासा किया. एनसीबी को ये भी सबूत मिले हैं कि शोविक कई ड्रग्स पैडलर के संपर्क में था.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news