सुशांत के पिता ने रिया पर लगाए पैसों के हेरफेर के आरोप! पुलिस के पास पूरी बैंक डिटेल्स, देखें कब-कहां निकले पैसे...
मल्टीप्लेक्स

सुशांत के पिता ने रिया पर लगाए पैसों के हेरफेर के आरोप! पुलिस के पास पूरी बैंक डिटेल्स, देखें कब-कहां निकले पैसे...

सुशांत सिंह के पिता के. के. सिंह की शिकायत पर बॉलीवुड अभिनेता रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद अब ईडी ने भी राज्य पुलिस से मामले का ब्योरा मांगा है. CA संदीप श्रीधर ने बताया कि रिया के खाते में कोई बड़ी ट्रांजेक्शन नहीं हुई है.

Yoyocial News

Yoyocial News

बिहार पुलिस की ओर से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) के पिता के. के. सिंह की शिकायत पर बॉलीवुड अभिनेता रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी राज्य पुलिस से मामले का ब्योरा मांगा है. ईडी के एक शीर्ष सूत्र ने कहा कि एजेंसी ने 14 जून को आत्महत्या करने वाले दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता के 25 करोड़ रुपये के बैंक लेनदेन को समझने के लिए प्राथमिकी की प्रति मांगी है.

लेकिन इन सबसे हटकर जब सुशांत के सीए ने इन बातों से उल्टा कुछ और ही बयान दिया है. CA संदीप श्रीधर ने बताया कि रिया के खाते में भेजी गई हजार रुपए फीस और रिया की मां द्वारा भेजे गए 33000 रुपयों के अलावा कोई बड़ी ट्रांजेक्शन नहीं हुई है.

संदीप ने बताया कि क्योंकि सुशांत एक फिल्म स्टार थे तो उन्हें अपनी लाइफस्टाइल और खर्चे मेंटेन करने होते थे. वह शॉपिंग, घर के रेंट और ट्रेवल करने जैसे खर्चे किया करते थे. उन्होंने बताया कि सुशांत और रिया कई बार साथ में सफर किया करते थे. इसके अलावा पिछले एक साल में सुशांत की इनकम काफी कम हो गई थी.

तो इस तरह उसके खाते में उतना पैसा नहीं था जितने की बात FIR में कही गई है. संदीप ने बताया कि वह सुशांत का अकाउंट एक साल से ज्यादा वक्त से संभाल रहे हैं. सुशांत के सीए ने बताया कि एक्टर ने रिया के परिवार को कोई भी रकम सीधे तौर पर नहीं भेजी थी. हालांकि उनके ऑनलाइन ट्रांजेक्शन विजिबल नहीं हैं.

बाकी 2.78 करोड़ रुपये जनवरी 2019 से जून 2020 तक इन कुछ चीजों में खर्च हुए. 61 लाख रुपये Kwa को दिए. 2 करोड़ रुपये का कोटक महेंद्रा में टर्म डिपॉजिट किया. 3.87 लाख रुपये का रेंट दिया.

इसके अलावा 26.40 लाख रुपये लानावला के फार्महाउस का रेंट दिया. 4.87 लाख रुपये ट्रेवल करने में खर्च किए. 50 लाख रुपये एक फॉरेन टूर में खर्च किए. 2.5 करोड़ रुपए में असम से केरल तक का टूर किया. 9 लाख रुपये मिलाप को डोनेशन में दिए.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news