सुशांत के पिता ने कहा- 'मेरे बेटे को पागल कर रही थी रिया चक्रवर्ती... उसका आर्थिक शोषण किया, ब्लैकमेल किया'
मल्टीप्लेक्स

सुशांत के पिता ने कहा- 'मेरे बेटे को पागल कर रही थी रिया चक्रवर्ती... उसका आर्थिक शोषण किया, ब्लैकमेल किया'

सुशांत सिंह मामले को अब तक लोग आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर मान रहे थे. लेकिन अब सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करके इसमें एक और मोड़ ला दिया है. सुशांत के पिता ने रिया पर 16 गंभीर आरोप लगाए हैं.

Yoyocial News

Yoyocial News

सुशांत सिंह राजपूत मामला दिन पर दिन तुल पकड़ता ही जा रहा है. मामले में हर रोज कोई न कोई नई कड़ी जुड़ रही है. पहले से ही एक्टर के अचानक चले जाने से नेपोटिज्म को लेकर काफी बातें सामने आई हैं. इस मामले को अब तक लोग आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर मान रहे थे. लेकिन अब सुशांत सिंह के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करके इसमें एक और मोड़ ला दिया है.

पटना सेंट्रेल जोन के इंस्पेक्टर जनरल संजय सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता की शिकायत पर सुसाइड के लिए उकसाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत अभिनेता रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. बता दें कि एफआईआर में रिया के परिवार के सदस्यों के अलावा अन्य छह लोगों के नाम भी हैं. सुशांत के पिता ने रिया पर यह 16 गंभीर आरोप लगाए हैं.

ये आरोप बहुत कुछ कहते हैं....

1- सुशांत के पिता ने यह आरोप लगाया कि उनके बेटे को रिया से मिलने के बाद ही यह पता चला कि वह मानसिक रूप से बीमार है, उससे पहले तक वह बिल्कुल ठीक था.

2- पिता ने दावा किया है कि रिया ने पेशेवर लाभ उठाने के लिए सुशांत और उनके स्टारडम का इस्तेमाल किया.

3- एफआईआर में सुशांत के पिता ने यह आरोप लगाया कि सुशांत को जब भी फिल्म के लिए फोन आता था, तो वह लीड एक्ट्रेस बनने की मांग करती थी.

4- पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया कि उन्होंने सुशांत के पैसे का इस्तेमाल किया और उनके डेबिट और क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके उनका आर्थिक शोषण किया.

5- एक्टर के पिता ने रिया पर आरोप लगाया कि उन्होंने सुशांत को मानसिक बीमारी की दवाइयों का ओवरडोज दे दिया था और 2019 में यह अफवाह फैला दी थी कि उन्हें डेंगू हो गया है.

6- सुशांत के पिता ने एफआईआर में लिखा कि रिया एक्टर को ब्लैकमेल करती थी.

7- सुशांत केरल में ऑर्गेनिक खेती शुरू करना चाहते थे लेकिन रिया ने उन्हें ऐसा करने की अनुमति नहीं दी.

8- उसने सुशांत को ब्लैकमेल किया कि वह उसकी मेडिकल रिपोर्ट मीडिया में साझा करके उसकी छवि खराब कर देगी.

9- सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाया कि उसने उनके बेटे को उनसे दूर कर दिया था.

10- एफआईआर में यह आरोप लगाया गया कि रिया ने सुशांत का सिम कार्ड भी बदल दिया था, जिससे वह अपने परिवार को संपर्क नहीं कर सके.

11- यहां तक कि रिया ने सुशांत के घर काम करने वाले स्टाफ को और उनके विश्वासपात्र लोगों को भी अपने लोगों से बदल दिया था.

12- सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाया कि उसने एक्टर के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये अंजान लोगों के बैंक खातों में ट्रांसफर कर दिए थे.

13- पिता ने यह भी दावा किया कि उनके बेटे को रिया और उसके परिवार ने बंधक बना लिया था, और वह मिलकर उसे पागल बना रहे थे.

14- एफआईआर में यह दावा किया गया कि जब सुशांत और उनके पिता की बातचीत हुई थी, तो एक्टर ने उन्हें बताया कि वह इस बात को लेकर काफी डरे हुए हैं कि उन्हें मेंटल हॉस्पिटल में भेज दिया जाएगा.

15- सुशांत के यह कदम उठाने से कुछ दिन पहले रिया उनका घर छोड़कर चली गई थीं, और अपने साथ कई सारे किमती सामान जैसे लैपटॉप, ज्वेलरी, क्रैडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट ले गई थी.

16- सुशांत के पिता ने यह भी दावा किया कि उनके बेटे को गलत दवाइयां लेने के लिए मजबूर किया गया था.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news