sushant singh rajput with shekhar kapoor
sushant singh rajput with shekhar kapoor
मल्टीप्लेक्स

सुशांत सिंह केस : शेखर कपूर से होगी पूछताछ, को-एक्ट्रेस संजना संघी से भी पुलिस ने पूछे सवाल

मुंबई पुलिस अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत की आत्महत्या मामले में फिल्मकार शेखर कपूर के बयान को दर्ज करेगी। पुलिस ने सुशांत की 'दिल बेचारा' फिल्म की सह कलाकार संजना संघी का भी बयान दर्ज किया।

Yoyocial News

Yoyocial News

मुंबई पुलिस अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की आत्महत्या मामले में फिल्मकार शेखर कपूर (shekhar kapoor) के बयान को दर्ज करेगी। पुलिस ने सुशांत की 'दिल बेचारा' फिल्म की सह कलाकार संजना संघी का भी बयान दर्ज किया। अभिनेता की अंतिम फिल्म 24 जुलाई को डिजिटल प्लेजफॉर्म पर रिलीज होगी। पुलिस ने अभिनेत्री से बांद्रा पुलिस स्टेशन में करीब सात घंटे तक पूछताछ की।

शेखर कपूर के बयान को इसलिए दर्ज किया जाएगा, ताकि अभिनेता के तौर पर दिवंगत राजपूत की जिंदगी के साफ तस्वीर को सामने लाया जा सके। फिल्मकार पुलिस के लिए इस केस में काफी महत्व रखते हैं, क्योंकि वह एक समय यश राज के बैनर तले सुशांत के लिए महत्वाकांक्षी 'पानी' का निर्देशन करने वाले थे।

इसके साथ ही शेखर कपूर ने सुशांत के निधन के बात ट्वीट किया था जो कई तरह के सवाल खड़े करता है। शेखर कपूर ने ट्वीट कर कहा था, "मैं जानता हूं कि तुम किस दर्द से गुजर रहे हो। मैं जानता हूं उन लोगों की कहानी, जिन्होंने तुम्हें इतनी बुरी तरह निराश किया कि तुम मेरे कंधे पर रोया करते थे। काश मैं पिछले 6 महीनों में तुम्हारे आस-पास रह पाता, काश तुम मुझसे बात कर पाते। तुम्हारे साथ जो हुआ वो तुम्हारा नहीं, बल्कि उन लोगों के कर्मों का फल है।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news