सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट को करीब ढाई साल बाद मिला किराएदार, जानिए कितना देना होगा किराया

खबर आ रही है कि अभिनेता के घर को नया किराएदार मिलने वाला है. सुशांत मुंबई के बांद्रा में क्वार्टर रोड पर एक लग्जरी फ्लैट में किराए पर रहते थे।
सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट को करीब ढाई साल बाद मिला किराएदार, जानिए कितना देना होगा किराया

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को ढाई साल हो चुके हैं । सुशांत सिंह की मौत के बाद फ्लैट खाली हो गया था, लेकिन अब इस फ्लैट के नए किराएदार आ गए हैं. पहले तो इस फ्लैट को देखने तक को तैयार नहीं थे। 

खबर आ रही है कि अभिनेता के घर को नया किराएदार मिलने वाला है. सुशांत मुंबई के बांद्रा में क्वार्टर रोड पर एक लग्जरी फ्लैट में किराए पर रहते थे। 

यह फ्लैट सुशांत की मौत के बाद से खाली पड़ा हुआ था। बड़ी संख्या में लोग फ्लैट देखने आते थे लेकिन इस फ्लैट की कहानी सुनकर वापस चले जाते थे।

लेकिन अब इस फ्लैट के मालिक का लंबा इंतजार खत्म हो गया है। जानकारी के मुताबिक सुशांत के फ्लैट को 5 लाख रुपए में किराए पर लिया गया है।

मुंबई में एक रियल एस्टेट ब्रोकर रफीक मार्चेट, जो एक प्रसिद्ध इंस्टाग्राम पेज चलाते हैं। उनका कहना है कि फ्लैट का मालिक कुछ महीने पहले उनके संपर्क में आया था। 

व्यापारी ने कहा कि एनआरआई मालिक को जल्द ही एक नया किरायेदार मिलेगा, फ्लैट खाली होने का कारण यह है कि किराएदारों ने इसके बारे में पूछताछ शुरू कर दी है। फ्लैट का किराया 5 लाख रुपये प्रति माह है। मालिक को 30 लाख रुपये की सुरक्षा राशि भी मिलेगी, जो छह महीने के किराए के बराबर है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news