सुशांत सिंह सुसाइड केस: इस डायरेक्टर को पूछताछ के लिया बुलाया बांद्रा पुलिस स्टेशन, फिल्मों में साथ कर चुकी हैं काम
मल्टीप्लेक्स

सुशांत सिंह सुसाइड केस: इस डायरेक्टर को पूछताछ के लिया बुलाया बांद्रा पुलिस स्टेशन, फिल्मों में साथ कर चुकी हैं काम

पुलिस उपायुक्त (जोन 9) अभिषेक त्रिमुखे ने कहा 'यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ की गई है।'

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड की मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से पुलिस द्वारा सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के संबंध में सवाल पूछे गए। टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, यश राज फिल्म्स (वायआरएफ) से जुड़ी शानू शर्मा को पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन में बुलाया गया। पुलिस उपायुक्त (जोन 9) अभिषेक त्रिमुखे ने कहा 'यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ की गई है।'

एक अन्य अधिकारी ने कहा 'अगले कुछ दिनों में पूछताछ के लिए कुछ और प्रोडक्शन हाउस के प्रतिनिधियों को पुलिस द्वारा बुलाए जाने की संभावना है।' वह आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन बैनर द्वारा समर्थित 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' में सुशांत के साथ काम कर चुकी हैं।

shanu sharma
shanu sharma

कई रिपोर्ट्स से इस बात के भी संकेत मिले हैं कि यश राज फिल्म्स के दो पूर्व वरिष्ठ अधिकारियों से भी पुलिस ने सवाल पूछे हैं। इनमें से एक वायआरएफ में पूर्व उपाध्यक्ष प्रोडक्शन आशीष सिंह हैं और दूसरे हैं आशीष पाटिल, यह भी वायआरएफ संग पहले जुड़े रहे हैं। साल 2012 में सुशांत द्वारा वायआरएफ के साथ हुए करार में इन दोनों ने भी हस्ताक्षर किए थे।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह महज 34 साल के थे।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news