Sushmita Sen Birthday: बेटी रेनी ने सुष्मिता सेन को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर किया भावुक पोस्ट

सुष्मिता एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ ही एक अच्छी मां भी हैं, अक्सर वह अपने साथ अपनी बेटियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।
Sushmita Sen Birthday: बेटी रेनी ने सुष्मिता सेन को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर किया भावुक पोस्ट

मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। सुष्मिता एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ ही एक अच्छी मां भी हैं, अक्सर वह अपने साथ अपनी बेटियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। अब उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी बेटी  रेनी सेन ने अपने अंदाज में अपनी मां के लिए बेहद भावुक पोस्ट शेयर की है।

सुष्मिता के जन्मदिन के मौके पर उनकी बेटी रेनी सेन ने अपनी मां पर प्यार लुटाते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी लाइफलाइन को जन्मदिन मुबारक हो। आप अपने जीवन के सबसे अच्छे फेस में प्रवेश कर रही हैं, इसके लिए मैं बस आपको धन्यवाद कहना चाहती हूं। आपके पास बहुत बड़ा दिल है। आपकी बेटी होना मेरे लिए भगवान का सबसे बड़ा आशीर्वाद है। आपने एक विरासत बनाई है, जो बेजोड़ है और मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मैं हर रोज इसकी गवाह बनती हूं।

रेना आगे लिखती हैं, 'आप जिस भी चीज को छूती हैं, वह सोना बन जाती है और ऐसा इसलिए है, क्योंकि आप हर चीज को इतने प्यार, समर्पण और कड़ी मेहनत से करती हैं। आप खुद ही अभिनय में एक संस्था हैं। इतनी ईमानदारी से आपने अपना जीवन जिया है कि मुझे खुद इस बात पर भरोसा नहीं होता है कि क्या मैं कभी आपकी तरह बन पाऊंगी।'

अपनी मां को धन्यवाद कहते हुए रेना ने लिखा, 'आप जहां भी रहती हैं वह जगह घर बन जाती है। अलीसा और मुझे मजबूत, स्वतंत्र महिला बनाने के लिए और मुझे जमीन से जोड़े रखने के लिए धन्यवाद। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां, आपके 47वें साल में आपका स्वागत है। जन्मदिन मुबारक हो मां।' सुष्मिता सेन ने अपनी बेटी के प्यार भरे पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा 'आई लव यू शोना मां, मैं आप दोनों के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं'।

बता दें कि सुष्मिता के जन्मदिन पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उनकी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए खास अंदाज में विश किया है। इतना ही रोहमन ने फोटो शेयर करते हुए रेड हार्ट के साथ '47' लिखा है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news