स्वरा भास्कर ने शाहरुख खान पर लगाया बड़ा आरोप, बोलीं- 'मेरी लव लाइफ बर्बाद कर दी...', जानें वजह

दरअसल फिल्म जहां चार यार के प्रमोशन के दौरान स्वरा ने बात करते हुए एक सवाल पर कहा कि आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे ने उनकी लव लाइफ खराब कर दी।
स्वरा भास्कर ने शाहरुख खान पर लगाया बड़ा आरोप, बोलीं- 'मेरी लव लाइफ बर्बाद कर दी...', जानें वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) जल्दी ही फिल्म 'जहां चार यार' (Jahaan Chaar Yaar) में नजर आएंगी और इन दिनों वो फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं। फिल्म में स्वरा के साथ ही पूजा चोपड़ा (Pooja Chopra), शिखा तलसानिया (Shikha Talsania) और मेहर विज (Meher Vij) भी प्रमुख किरदारों में नजर आएंगी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान स्वरा भास्कर ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) पर उनकी लव लाइफ खराब करने का आरोप लगया है।

शाहरुख ने लव लाइफ खराब कर दी
दरअसल फिल्म जहां चार यार के प्रमोशन के दौरान स्वरा ने बात करते हुए एक सवाल पर कहा कि आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे ने उनकी लव लाइफ खराब कर दी। मिड से बातचीत में स्वरा ने कहा,'मैं आदित्य चोपड़ा सर और शाहरुख खान पर मेरी लव लाइफ खराब करने का आरोप लगाती हूं। क्योंकि मैंने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे टीन ऐज में देखी थी और उसके बाद से ही मैं अपने राज को ढूंढ रही, जो शाहरुख जैसा दिखे। लेकिन राज....।'

राज हकीकत में है नहीं...
स्वरा ने आगे कहा, 'मुझे कई साल बाद इस बात का अहसास हुआ कि राज तो हकीकत में है ही नहीं। मुझे नहीं लगता कि मैं रिलेशनशिप्स में काफी अच्छी हूं।' वहीं पूजा ने बातचीत के दौरान कहा, 'स्वरा सिंगल है और रिलेशनशिप के लिए तैयार है।' इस पर स्वरा ने आगे कहा, 'मेरा हो चुका है, मैं अब और रिलेशनशिप्स नहीं कर सकती। मुझ में ताकत नहीं। सिंगल लाइफ मुश्किल होती है।'

16 सितंबर को रिलीज होगी 'जहां चार यार'
बता दें कि'जहां चार यार'फिल्म में चार महिला दोस्तों की कहानी दिखाई जाएगी। वुमेन सेंट्रिक यह फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होने वाली है। स्वरा की आखिरी थिएटर फिल्म वीरे दी वेडिंग थी, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म महिलाओं की दोस्ती पर आधारित थी, लेकिन स्वरा का कहना है कि 'जहां चार यार' उससे एक दम अलग कहानी है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news