taapsee pannu
taapsee pannu
मल्टीप्लेक्स

तापसी पन्नू बनी मैन वर्ल्ड इंडिया मैगज़ीन की कवर गर्ल

तापसी पन्नू ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। हर फिल्म के साथ वह पहले से और बेहतर होती जा रही हैं। लॉकडाउन के दौरान तापसी बनी हैं मैन वर्ल्ड इंडिया मैगज़ीन की मई इशू की कवर गर्ल और यह शूट उन्होंने अपने घर में रहकर खुद किया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

तापसी पन्नू (taapsee pannu) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उनकी फिल्मो की चॉइस सबसे हटकर होती है और यही वजह है कि आज वह अपने लिए एक अलग मुकाम बना चुकी हैं। हर फिल्म के साथ साथ वह पहले से और बेहतर होती जा रही हैं। अब लॉकडाउन के दौरान तापसी बनी हैं मैन वर्ल्ड इंडिया मैगज़ीन की मई इशू की कवर गर्ल और यह शूट उन्होंने अपने घर में रहकर खुद किया है।

तापसी ने मैगज़ीन कवर की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "जब आप लॉकडाउन के दौरान अपनी स्टाइलिस्ट, फोटोग्राफर, कांसेप्ट डिज़ाइनर, फोटो एडिटर, आर्ट डायरेक्टर के साथ हों (जो एक अच्छा पिज़्ज़ा भी बनाती हैं) तो उसका अंजाम यह होता है...टेक अ बॉव @devs213 हमारी क्वारंटाइन फोटो सीरीज के लिए @mansworldindia हेयर मेक उप और बैलेंसिंग का क्रेडिट मुझे जाता हैं #cOVERgIRL #MansWorld #MansWorldIndia"

यह सभी शॉट्स का कांसेप्ट और डिज़ाइन देवकी ने किया है जो तापसी की स्टाइलिस्ट हैं और सिस्टर इन लॉ भी। यह दोनों लॉकडाउन के दौरान एक साथ समय बिता रही हैं। इस मैगज़ीन कवर के लिए कांसेप्ट था कि वह तापसी के घर के हर कोने को शूट करेंगे जैसे की उनकी किचन, उनका बाथरूम, लिविंग रूम, बालकनी, हर वह जगह जहाँ पर तापसी लॉकडाउन में अपना समय बिता रही हैं लेकिन उसको स्टाइलिंग और कपड़ो से उभारा गया है।

वर्कफ्रंट पर तापसी की आखरी फिल्म अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। इसके बाद अब वह विनिल माथव की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म हसीन दिलरुबा में नजर आएँगी। फिल्म को आनंद ल राइ और हिमांशु शर्मा ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म 18 सितम्बर 2020 को रिलीज़ होने वाली है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news