यूजर ने तापसी पन्नू को बोला 'सस्ती माल', अभिनेत्री ने पलट कर दिया मुंहतोड़ जवाब

यूजर ने तापसी पन्नू को बोला 'सस्ती माल', अभिनेत्री ने पलट कर दिया मुंहतोड़ जवाब

यह सब तब हुआ, जब एक यूजर ने दिल्ली से ग्वालियर के लिए ऑक्सीजन से लैस एम्बुलेंस की मदद के लिए अभिनेता सोनू सूद से अनुरोध किया था और इस ट्वीट को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा था कि उन्हें एम्बुलेंस की जरूरत है, जिस पर मदद की जानी चाहिए।

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने ऐसे समय पर यह प्रतिक्रिया दी है, जब हाल ही में उन्हें एक यूजर ने सस्ती माल कहते हुए अपमानजनक टिप्पणी की है।

हालांकि बाद में इस अपमानजनक ट्वीट को हटा दिया गया था। यह सब तब हुआ, जब एक यूजर ने दिल्ली से ग्वालियर के लिए ऑक्सीजन से लैस एम्बुलेंस की मदद के लिए अभिनेता सोनू सूद से अनुरोध किया था और इस ट्वीट को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा था कि उन्हें एम्बुलेंस की जरूरत है, जिस पर मदद की जानी चाहिए।

वहीं इस बीच एक ट्रोल ने तापसी पर बेहद आपत्तिजनक कमेंट करते हुए उनसे अपनी लक्जरी कार मदद के लिए के दे देने को कहा। इस पर एक्ट्रेस ने इस ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब दिया।

यूजर ने एक ट्वीट में लिखा कि अपनी कार दे दे पन्नू। सब काम ट्विटर पर ही करेगी। बकैती करवा लो इस सस्ती माले से।

इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, तापसी पन्नू ने लिखा कि क्या तुम चुप हो सकते हो, बिल्कुल चुप! अगर तुम्हें ऐसे वक्त में यही सब बोलना है तो सब्र कर लो। इस देश को वापस सांस लेने दो और फिर अपनी बकवास जारी रखो, तब तक के लिए मेरी टाइमलाइन को अपनी बकवास बातों से मत भरो और मैं जो कर रही हूं मुझे करने दो।

तापसी के इस पोस्ट पर उन्हें कई लोगों ने सपोर्ट किया है। इसके साथ ही ट्रोल ने भी अपना पोस्ट डिलीट कर दिया है।

तापसी के पास फिलहाल कई फिल्मों को लेकर प्रोजेक्ट्स हैं। वह रश्मि रॉकेट, लूप लपेटा, हसीन दिलरुबा और दोबारा जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी।

इसके अलावा, वह भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित शाबाश मिठ्ठू की तैयारी में भी व्यस्त हैं। फिल्म को प्रिया अवान ने लिखा है और राहुल ढोलकिया ने निर्देशित किया है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news