क्रिकेटर मिताली राज के संन्यास को लेकर तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर लिखा एक प्यारा सा नोट

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक बहुत ही प्यारा नोट शेयर करके अपनी बात रखी है।अभिनेत्री तापसी पन्नू जो कि आगामी फिल्म शाबाश मिठू में प्रसिद्ध क्रिकेटर की भूमिका निभा रही हैं।
क्रिकेटर मिताली राज के संन्यास को लेकर तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर लिखा एक प्यारा सा नोट

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज मिताली राज ने क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करके फैंस को चौंका दिया है। उनके अचानक संन्यास की घोषणा को लेकर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।

ऐसे में अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी एक बहुत ही प्यारा नोट शेयर करके अपनी बात रखी है।अभिनेत्री तापसी पन्नू जो कि आगामी फिल्म शाबाश मिठू में प्रसिद्ध क्रिकेटर की भूमिका निभा रही हैं।

तापसी ने ट्विटर पर राज के साथ एक श्वेत-श्याम तस्वीर साझा की और लिखा, भारतीय क्रिकेट टीम के लिए सबसे कम उम्र की वनडे कप्तान। विश्व कप में टीम की कप्तानी करने और दो बार फाइनल में पहुंचने वाली एकमात्र भारतीय क्रिकेटर! सबसे कम उम्र की क्रिकेटर एक टेस्ट मैच में 200 का स्कोर। डेब्यू इंटरनेशनल मैच में सबसे ज्यादा स्कोर करने वाला भारतीय क्रिकेटर।

दूसरी पोस्ट में तापसी ने कहा, वनडे में लगातार 7 बार 50 रन बनाने वाली एकमात्र भारतीय क्रिकेटर। 23 साल से ऊधम तक। आपने खेल बदल दिया, अब हमारी बारी है नजरिया बदलो! इतिहास में अंकित हमारे कप्तान हमेशा के लिए।

बता दे फिल्म शाबाश मिठू 15 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी। श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और प्रिया एवेन द्वारा लिखित यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की मशहूर कप्तान मिताली दोराई राज के जीवन पर आधारित है। ये कहानी 8 साल की लड़की होने से लेकर क्रिकेट के दिग्गज बनने तक के सफर को ट्रैक करती है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news