Tahira Kashyap Sunny Leone Corona Virus
Tahira Kashyap Sunny Leone Corona Virus
मल्टीप्लेक्स

ताहिरा कश्यप को सता रहा कोरोना वायरस का डर, सनी लियोनी ने किया सतर्क

ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह मुंह पर मास्क लगाए नजर आ रही हैं. पिछले दिनों दिल्ली एयरपोर्ट का नजारा देख वह परेशान हो गईं.

Yoyocial News

Yoyocial News

जानलेवा कोरोना वायरस के खौफ ने दुनिया भर में कहर मचा रखा है और इसी कहर से डरी हुईं है आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप, जो पिछले दिनों दिल्ली पहुंची थीं. कोरोना वायरस का खौफ चीन से अब दिल्ली तक पहुंच चुका है. कोरोना वायरस को लेकर लोगों में जो खौफ है, उसी बात को लेकर परेशान ताहिरा ने कुछ बातें सोशल मीडिया के जरिए कही है.

ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह मुंह पर मास्क लगाए नजर आ रही हैं. पिछले दिनों दिल्ली एयरपोर्ट का नजारा देख वह परेशान हो गईं. उन्होंने लिखा है, 'ट्रिप पर दिल्ली पहुंची... जैसे ही मैं एयरपोर्ट पहुंची, पाया कि सबने मास्क लगाया हुआ है और ये सब देखकर मैं परेशान हो गई. हम कैसे जी रहे हैं? हमारी धरती को क्या हो रहा है? मुझे अपने दोस्त को फोन करना पड़ा क्योंकि ऐसा लगने लगा कि मेरी यह बैचेनी कभी भी पैनिक अटैक में बदल सकती है'.

ताहिरा ने आगे लिखा, 'न तो किसी का चेहरा दिख रहा था, न लोगों की मुस्कुराहट और न ही लोग आपस में बातें कर रहे थे. कोई खांसता और छींकता था तो लोग चौकन्ने हो जाते. ये सब देखना बेहद वाकई परेशान करने वाला था. ये एक पहलू है और दूसरी तरफ हाल ही में दिल्ली में दंगे हुए हैं... उम्मीद करती हूं कि दुआओं और प्रार्थनाओं से ही अब चीजें सही हो सकती हैं'.

वहीं, सनी लियोनी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मास्क वाली तस्वीर शेयर की है और सेफ रहने की बात कही है. उन्होंने लिखा, 'आसपास जो भी हो रहा है, उसे इग्नोर न करें और यह न सोचें कि कोरोना वायरस आपको इफेक्ट नहीं कर सकता'.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news