सोशल मीडिया स्टार Killi Paul पर लाठी-डंडे से हमला, मन की बात में पीएम मोदी कर चुके हैं तारीफ

किली पॉल इन दिनों सोशल मीडिया पर पॉपुलर फेस बनकर उभरे हैं, लेकिन बीते दिनों उनपर कुछ लोगों ने हमाल कर दिया था.
सोशल मीडिया स्टार Killi Paul पर लाठी-डंडे से हमला, मन की बात में पीएम मोदी कर चुके हैं तारीफ

तंजानिया के किली पॉल अपने खास अंदाज से अपने फैंस का मनोरंजन कर उनका हर दिन दिल जीत लेते थे. उनके वीडियो के व्यूज लाखों करोड़ों की संख्या में जाते थे. हर एक की जुबान पर किली पॉल का नाम था. यहां तक की पीएम मोदी ने भी किली पॉल की चर्चा मन की बात में कही थी, लेकिन अचानक से उनके साथ हुए हादसे की खबर ने हर एक को हैरान कर दिया है. सोर्स की माने तो किली पॉल पर कुल पांच लोगों ने मिलकर हमला किया था.

किली पॉल इन दिनों सोशल मीडिया पर पॉपुलर फेस बनकर उभरे हैं, लेकिन बीते दिनों उनपर कुछ लोगों ने हमाल कर दिया था. सोर्स के मुताबिक उन्हें लाठियों से पीटा गया है. हालांकी किली को बहुत अधिक चोट तो नहीं लगी है, लेकिन उनकी हालत अभी भी ठीक नहीं है. उन्हें इस दुर्घटना से 5 टांके आए हैं.

बता दें की उनकी बहन नीमा पॉल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई की हालत दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वे अपने फैंस से सभी को प्रार्थना करने को बोला है. वे अपने इस पोस्ट में लिखती हैं-'5 लोगों ने हमला किया है. मेरे दाहिने हाथ और पैर के अंगूठे में चोट आई है. 5 टांके आए हैं. मुझे लाठी और डंडों से भी पीटा गया. भगवान का शुक्र है की सही समय पर हमने अपना बचाव कर लिया है.'

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.