The Kerala Story Teaser: रोंगटे खड़ा कर देगा अदा शर्मा की आने वाली फिल्म 'द केरला स्टोरी' का टीजर

टीजर में दिखाया है कि शालिनी उन्नीकृष्णन नाम की एक युवती जो नर्स बनने का सपना देखती हैं और गरीब लोगों की सेवा करना चाहती हैं। लेकिन अब वह फातिमा बेग है उसके घर से उसका अपहरण कर लिया गया और अब वह ISIS आतंकवादी के रूप में अफगानिस्तान की जेल में बंद है।
The Kerala Story Teaser: रोंगटे खड़ा कर देगा अदा शर्मा की आने वाली फिल्म 'द केरला स्टोरी' का टीजर

अदा शर्मा की आगामी फिल्म 'द केरला स्टोरी' का रोंगटे खड़ा कर देने वाला टीजर जारी हो गया है। फिल्म में प्रलोभन, दबाव और भय दिखाकर अगवा की गईं और बहला फुसलाकर ले जाई गई ऐसी युवतियों की कहानी है जिन्हें आतंकवादी संगठनों ने अपना गुलाम बनाकर रख लिया है। गुरुवार को सामने आये टीजर में एक ऐसी ही युवती की कहानी दिखाई गई है।

टीजर में दिखाया गया है कि शालिनी उन्नीकृष्णन नाम की एक युवती है, जो नर्स बनने का सपना देखती हैं और गरीब लोगों की सेवा करना चाहती हैं। लेकिन अब वह फातिमा बेग है उसके घर से उसका अपहरण कर लिया गया और अब वह आईएसआईएस आतंकवादी के रूप में अफगानिस्तान की जेल में बंद है।

फिल्म में अदा शर्मा शालिनी उन्नीकृष्णन उर्फ़ फातिमा बा के किरदार में हैं। सुदीप्तो सेन निर्देशित यह फिल्म एक आतंकवादी संगठन द्वारा महिलाओं की तस्करी की चौंकाने वाली कहानी है।

ये फिल्म केरल राज्य में कथित रूप से लापता हुई 32 हजार महिलाओं के पीछे की घटनाओं का खुलासा करती है।‘द केरला स्टोरी’ के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह है। टीजर सामने आने के बाद से दर्शक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news