फिल्म इंडस्ट्री ने सरकार से की सिनेमाघरों को खोलने की अपील, कहा, 'बॉलीवुड को अब तक बड़ा नुकसान'
मल्टीप्लेक्स

फिल्म इंडस्ट्री ने सरकार से की सिनेमाघरों को खोलने की अपील, कहा, 'बॉलीवुड को अब तक बड़ा नुकसान'

सिनेमाघर बंद होने की वजह से इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है। तो अब फिल्म इंडस्ट्री के लोग चाहते हैं कि सिनेमाघरों को भी फिर से खोलना चाहिए, जिसके लिए उन्होंने सरकार से अपील भी की है।

Yoyocial News

Yoyocial News

देश में फैले महामारी के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से देशभर के सिनेमाघर कई महीनों से बंद पड़े है। सिनेमाघर बंद होने की वजह से इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है। जैसे कि धीरे-धीरे करके कई फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है, और वही टेलीविजन इंडस्ट्री एकबार फिर अपनी पटरी पर दौड़ पड़ी है, तो अब फिल्म इंडस्ट्री के लोग चाहते हैं कि सिनेमाघरों को भी फिर से खोलना चाहिए, जिसके लिए उन्होंने सरकार से अपील भी की है।

सिनेमाघर बंद होने की वजह से कई बड़े बजट वाली फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो रही हैं तो वही कुछ रिलीज़ हो भी चुकी हैं और इस समय ओटीटी प्लेटफार्म ही दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है क्योंकि वो घर पर आराम से अपने कंम्फर्टजोन में बैठकर अपनी पसंदीदा फिल्मों को इंज्वाय कर रहे हैं।

फिल्म इंडस्ट्री ने सरकार से गुहार लगाई है कि सिनेमाघरों को जल्द से जल्द दुबारा खोलना चाहिए। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री द्वारा थिएटरों को खोलने के लिए गवर्मेंट से अपील की गई है।

तरण आदर्श द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में लिखा गया है कि मॉल, एयरलाइंस, रेलवे, रेस्तरां और जिम जैसी चीजें दुबारा से शुरू हो गई है, तो सिनेमाघरों को भी पूरी सेफ्टी और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए ओपेन करने की अनुमति दे देनी चाहिए।

पोस्ट में यह भी लिखा है कि यूके, चाइना, कोरिया, इटली, स्पेन, फ्रांस, सिंगापुर, मलेशिया, श्री लंका सहित कई और देशों में आम जनता के लिए पूरी सावधानियां बरतते हुए सिनेमाघर खोलें जा चुके हैं।

हालांकि देश में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ती ही जा रही है, ऐसे में सिनेमाघरों को खोलने का निर्णय क्या उचित होगा?

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news