jahnvi kapoor
jahnvi kapoor
मल्टीप्लेक्स

देश की पहली महिला पायलट की कहानी 'द कारगिल गर्ल' का ट्रेलर रिलीज, फैंस को खूब भाया जान्हवी कपूर का धाकड़ अंदाज

जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म "गुंजन सक्सेना:द कारगिल गर्ल" का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। जैसे कि फिल्म की कहानी इंडियन एयर फोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की जिंदगी पर आधारित है, तो ट्रेलर में उनके स्ट्रगल को दिखाया गया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

जान्हवी कपूर (jahnvi kapoor) की अपकमिंग फिल्म "गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल" का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। जैसे कि फिल्म की कहानी इंडियन एयर फोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की जिंदगी पर आधारित है, तो ट्रेलर में उनके स्ट्रगल को दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर को जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ट्रेलर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल ट्रेलर!

आखिरकार इस जर्नी का एक हिस्सा आपके साथ शेयर कर रहीं हूँ, इसे आपलोगों के सामने लाकर बहुत खुश हूं। यहाँ देखिए गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल की दुनिया... उम्मीद करती हूं कि आपको पसंद आएं।" फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' की कहानी एक लड़की गुंजन सक्सेना की है, जिसने जमाने की सोच के विपरीत जाकर बचपन से ही एक पायलट बनने का सपने देखा, और उसे पूरा भी किया।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि गुंजन को अपना सपना पूरा करने में किन-किन मुश्किलों की सामना करना पड़ता है, और हर मुश्किल में उसके पिता उसके साथ खड़े रहते हैं। साथ ही यह भी दिखाया गया है कि ट्रेनिंग के समय एक फीमेल होने के कारण उसके सामने कैसी-कैसी दिक्कतें आती हैं। लेकिन इसके बावजूद वो हार नहीं मानती और अपने सपने को पूरा करती हैं।

बता दें गुंजन भारत की पहली फीमेल और इंडियन वुमन एयरफोर्स पायलट थी जिसने श्री विद्या राजन के साथ मिलकर कारगिल युद्ध के दौरान सैनिको की जान बचायी थी। युद्ध के पश्चात् गुंजन को शौर्य वीर अवार्ड से नवाज़ा गया था। फिल्म को शरण शर्मा ने डायरेक्ट किया है और फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियोज ने मिलकर प्रोडूस की हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर 12 अगस्त से देख सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news