Tollywood Drugs Case: मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में ED के सामने पेश हुए अभिनेता रवि तेजा

रवि तेजा के ड्राइवर और सहयोगी श्रीनिवास भी ईडी अधिकारियों के सामने पेश हुए। दोनों से उनके वित्तीय लेनदेन के बारे में पूछताछ किए जाने की संभावना है।
Tollywood Drugs Case: मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में ED के सामने पेश हुए अभिनेता रवि तेजा

टॉलीवुड अभिनेता रवि तेजा और उनके ड्राइवर गुरुवार को 2017 के ड्रग मामले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए। एजेंसी की ओर से जारी समन के जवाब में लोकप्रिय अभिनेता सुबह करीब 10 बजे ईडी कार्यालय पहुंचे।

रवि तेजा के ड्राइवर और सहयोगी श्रीनिवास भी ईडी अधिकारियों के सामने पेश हुए। दोनों से उनके वित्तीय लेनदेन के बारे में पूछताछ किए जाने की संभावना है।

मुख्य आरोपी केल्विन मस्कारेनहास को भी फिर से पूछताछ के लिए बुलाए जाने की संभावना है। मंगलवार को उनका बयान दर्ज किया गया और उनके बयान के आधार पर मशहूर हस्तियों से पूछताछ की जा रही है।

रवि तेजा ईडी के सामने पेश होने वाले छठे टॉलीवुड शख्सियत हैं। निर्देशक पुरी जगन्नाथ और अभिनेता चार्मी कौर, रकुल प्रीत सिंह, नंदू और दग्गुबाती राणा से 31 अगस्त से पूछताछ की गई थी।

मामले में शामिल आरोपियों के साथ कुछ मशहूर हस्तियों के संदिग्ध संबंधों की जांच के तहत राणा से बुधवार को करीब सात घंटे तक पूछताछ की गई।

ईडी ने पिछले महीने टॉलीवुड से जुड़े 10 लोगों और एक निजी क्लब मैनेजर सहित दो अन्य को एलएसडी और एमडीएमए सहित 'क्लास ए' नशीले पदार्थों की तस्करी से जुड़े मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत नोटिस जारी किया था।

ईडी ने अभिनेता नवदीप, मुमैथ खान और तनिश को भी ड्रग्स रैकेट के सिलसिले में तलब किया है, जिसका भंडाफोड़ 2017 में ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी के साथ हुआ था।

तेलंगाना के शराबबंदी और उत्पाद शुल्क विभाग के विशेष जांच दल (एसआईटी) द्वारा 2017 में पूछताछ की गई टॉलीवुड हस्तियों की सूची में राणा और रकुल प्रीत का नाम नहीं था।

हालांकि, रकुल प्रीत से पिछले साल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मुंबई ने बॉलीवुड में कथित ड्रग्स सांठगांठ में पूछताछ की थी।

ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ 2 जुलाई, 2017 को हुआ था, जब सीमा शुल्क अधिकारियों ने संगीतकार केल्विन मस्कारेनहास और दो अन्य को गिरफ्तार किया था और उनके कब्जे से 30 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त की थी।

उन्होंने कथित तौर पर जांचकर्ताओं को बताया था कि वे फिल्मी हस्तियों, सॉफ्टवेयर इंजीनियरों और यहां तक कि कुछ कॉपोर्रेट स्कूलों के छात्रों को ड्रग्स की आपूर्ति कर रहे थे। कुछ टॉलीवुड हस्तियों के मोबाइल नंबर कथित तौर पर उनकी संपर्क सूची में पाए गए।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news