swara bhaskar
swara bhaskar
मल्टीप्लेक्स

स्वरा भास्कर और प्रोड्यूसर अशोक पंडित के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग

स्वरा ने मजदूरों की मदद करने के लिए एक ट्वीट किया था। उस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अशोक पंडित ने स्वरा भास्कर पर तंजा कस दिया, और फिर ट्विटर पर दोनों के बीच जबरदस्त बहस छिड़ गई।

Yoyocial News

Yoyocial News

स्वरा भास्कर (swara bhaskar) अपने बेबाक अंदाज के कारण हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। अधिकतर ही स्वरा की सोशल मीडिया पर किसी ना किसी टॉपिक को लेकर लोगों से बहस हो ही जाती है। अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित के बीच ट्वीटर पर बहस छिड़ गई। दरअसल स्वरा ने मजदूरों की मदद करने के लिए एक ट्वीट किया था। उस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अशोक पंडित ने स्वरा भास्कर पर तंजा कस दिया, और फिर ट्विटर पर दोनों के बीच जबरदस्त बहस छिड़ गई।

ashok pandit
ashok pandit

स्वरा ने मजदूर की मदद करने के लिए ट्वीट कर लिखा था, "अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस पास स्थित श्रमिक हैं या आप ऐसे किसी श्रमिक को जानते हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने गांव वापस जाना है तो अपने नाम, मोबाइल नम्बर, गंतव्य और अभी आप कहाँ हैं पूरा डिटेल इस फ़ॉर्म में भरें! हमारे साथी आपकी मदद करेंगे।"

स्वरा के इस ट्वीट पर अशोक ने तंजा कसते हुए ट्वीट किया, "आपने तो खुद कागज दिखाने से मना कर दिया और अब दूसरों से मांग रही हैं ! इतनी जल्दी कैसे कोई पलट सकता है? चलिए कोई बात नहीं। देर आए दुरुस्त आए।" इसके बाद स्वरा ने भी अपने बेबाक अंदाज में अशोक के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "अशोक अंकल! आप लगातार मुझे साइबर स्टॉक क्यूं करते रहते हैं? बहुत क्रिपी हैं और ऐसा प्रतीत होता है कि आप मुझसे ओब्सेस्सेड हैं! आपकी उम्र में ये सब शोभा नहीं देता. अपनी थोड़ी इज्जत करिए! वैसे भी, मैं एनआरसी-एनपीआर के लिए कागज दिखाने के खिलाफ थी, ट्रेन टिकट के लिए नहीं।"

दोनों के बीच यहीं बहस समाप्त नहीं हुई, बल्कि अशोक ने स्वरा के इस ट्वीट का भी जवाब दिया। उन्होंने लिखा, "स्वरा आंटी, किसी को अंकल कहने से आप छोटी नहीं हो जाती। वैसे अर्बन नक्सलियों की आदत है कि उनके पास जब कोई जवाब नहीं होता है, तो वो पर्सनल अटैक्स करना शुरू कर देते हैं! मेरे दिन इतने बुरे नहीं आए हैं कि मैं आपसे ओब्सेस्सेड रहूं।"

इसके बाद स्वरा भी चुप नहीं बैठी, इसके जवाब में उन्होंने लिखा, "अंकल आपको अंकल इसलिए कह रही थी कि आपकी बेटी के साथ काम किया था, और मुझे वो बहुत अच्छी मालूम हुई, अच्छा राब्ता था हमारा! आपकी बेटी की वजह से आपको इज़्ज़त दी- पर लगता है आप इज़्ज़त के आदी नहीं! पर्सनल अटैक नहीं –आप लगातार मुझे टैग करते हैं, ये फैक्ट है- पर फैक्ट्स से तो आपको परहेज़ है।"

अशोक पंडित ने फिर ट्वीट कर लिखा, "आंटी जी जब कोई इंसान सही वक्त पर शादी करता है तो बच्चे बड़े हो जाते हैं! यह तो अपनी-अपनी किस्मत है! अब अगर किसी की शादी नहीं हो रही है या वो कर नहीं रहा या रही हो तो इसका मतलब थोड़े है कि वो उम्र में छोटा या छोटी है! अच्छा तो मेरा पूरा परिवार है!"

इसके बाद अशोक ने एक और ट्वीट किया जिसमें अशोक पंडित ने कहा, "कम्युनिस्टों की एक और खासियत है! जब उनके पास कोई तर्क नहीं होता है तो वो दूसरों के परिवार को बीच में लाते हैं, जिनका उस बहस से कोई लेना देना नहीं होता! लेकिन मैं आपकी निजी जिदगी को पब्लिक्ली कभी नहीं लाऊंगा।" इसके बाद स्वरा ने कोई भी ट्वीट नहीं किया। दोनों के बीच हुई इस बहस ने खूब सुर्खियां बटोरीं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news